Himanshi Khurana ने आसिम रियाज संग किया सूमो रेसलर डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Himanshi Khurana ने आसिम रियाज संग किया सूमो रेसलर डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz)

नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक बेहद फनी डांस वीडियो सामने आया है. आसिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज किया. वीडियो में हिमांशी और आसिम अपने लेटेस्ट सिंगल Sky High पर डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन वीडियो की खास बात यह है कि इसमें हिमांशी और आसिम ने ट्रेडिशनल डांस आउटफिट्स की जगह इंफ्लैटेबल सूमो रेसलिंग कॉस्ट्यूम्स पहन रखे हैं. बैक ग्राउंड में स्काई हाई सॉन्ग सुनाई दे रहा है और कपल इस गाने पर मजेदार डांस मूव परफॉर्म कर रहे हैं.

हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो की एक छोटी सी क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'लोग सोचते हैं मैं क्या कर रही हूं और मैं दरअसल क्या कर रही हूं' हालांकि इस क्लिप में सिर्फ हिमांशी ही नजर आ रही हैं. हिमांशी कई गाने गा चुकी हैं और वीडियो भी रिलीज कर चुकी हैं. खासतौर पर पंजाब में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

बिग बॉस के घर में हुई मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से निकलने के बाद से ही हिमांशी और आसिम के लव अफेयर की चर्चा जोरों-शोरों पर रही और कई बार इन्हें एक साथ स्पॉट भी किया गया है. हिमांशी ने ईद पर आसिम के पर‍िवार से मुलाकात की थी और इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था. वहीं आसिम को भी चंडीगढ़ विजिट करते स्पॉट किया गया है और दोनों कई बार साथ में राइड करते, एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थी. दोनों के लव एंगल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हिमांशी से नजदीकियों के अलावा आसिम शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हाथापाई के लिए भी खूब चर्चा में रहे थे.