हिमांशी खुराना ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- गजब का शॉट लगाया है...

हिमांशी खुराना ने क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें बैटिंग करते देखा जा सकता है.

हिमांशी खुराना ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- गजब का शॉट लगाया है...

हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो 

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना जानी मानी पंजाबी सिंगर है. उनके गाने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाते हैं. हिमांशी खुराना को बिग बॉस 13 के बाद अधिक जाना जाने लगा. बिग बॉस के बाद उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ गई थी. अपने अलग स्टाइल और सिंगिंग के वजह से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई है. उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. हालही में उनका एक शानदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हिमांशी को क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

हिमांशी खुराना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. ऐसे तो हिमांशी के स्टाइल और उनके डांस वीडियो खूब देखे होंगे पर लेकिन यह वीडियो कुछ अलग है. इसमें उनका एक नया टैलेंट देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिमांशी सड़क पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में हिमांशी बैटिंग करते हुए जोरदार शॉट लगाती है. इस वीडियो में उन्हें ब्लैक कलर के नाइट ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. उनका यह मजेदार वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हिमांशी ने महज 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है.