'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम रिभु मेहरा ने एक्ट्रेस कीर्तिदा मिस्त्री से की शादी, बारात में डांस करती दिखीं चारू असोपा

कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा ने डेली सोप 'बहुत प्यार करते है' में साथ काम कर चुके हैं. वहीं अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम रिभु मेहरा ने एक्ट्रेस कीर्तिदा मिस्त्री से की शादी, बारात में डांस करती दिखीं चारू असोपा

रिब्बू मेहरा ने एक्ट्रेस कीर्तिदा मिस्त्री से की शादी

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्ट्रेस कीर्तिदा मिस्त्री ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रिभु मेहरा से शादी की. कथित तौर पर शादी के सारे फंक्शन उत्तर प्रदेश के नोएडा में रिभु के फैमिली हाउस में हुआ है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं, जिसमें दुल्हा दुल्हन हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. जहां बेज कलर के लहंगे में कीर्तिदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं रिभु ने इस खास दिन के लिए बेज रंग की शेरवानी चुनी. इन शादी की तस्वीरों को देखकर फैंस और सेलेब्स कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

अपने वेडिंग एल्बम की तस्वीर शेयर करते हुए कपल ने एक पोस्ट में लिखा, “मिस्टर और मिसेज मेहरा, मेरी खूबसूरत बहन रूचि शर्मा को खासकर धन्यवाद जिन्होंने इस शादी को हमारे लिए सपनों की शादी बना दिया. हमारे सभी परिवार के सदस्यों, दोस्तों, भाइयों और बहनों को इस खास दिन को हमारे लिए एक सुंदर 3 दिन का त्योहार बनाने के लिए धन्यवाद.” वहीं इस शादी में शामिल हुईं चारू असोपा ने शादी वीडियो शेयर भी की है, जिसमें वह एक्टर की बारात में डांस करती दिख रही हैं.

कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा की शादी एक प्राइवेंट फंक्शन था, जिसमें परिवार और करीबी रिश्तेदारों के अलावा एक्ट्रेस चारू असोपा और अमरीन चक्कीवाला भी शामिल हुईं. कपल को फैंस और सेलेब्स ने ढेरों बधाई दी है. एक्टर करण वी ग्रोवर, जिन्होंने पहले कपल के साथ काम किया है उन्होंने लिखा, "बधाई हो, भैया और भाभी को बधाई हो." रुचिका कपूर ने भी पोस्ट के नीचे एक “बधाई” नोट छोड़ा है. एक्टर करण वाही ने कमेंट में लिखा, "बधाई हो मेरे भाई." अभिनेत्री रिया सोनी ने कहा, “आप दोनों को बधाई. आपको एक बहुत हैप्पी मैरिड लाइफ की शुभकामनाएं.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा ने डेली सोप 'बहुत प्यार करते है' में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा  रिब्बू को गम है किसी के प्यार में, ये है मोहब्बतें और कुमकुम भाग्य में उनके कैरेक्टर के लिए भी जाना जाता है. उनका रोका समारोह पिछले साल मई में हुआ था.