'गुम हैं किसी के प्यार में' की पाखी साइन करेगी तलाक के पेपर, 'विराट' को छोड़ सई करेगी डॉक्टर सत्या से दूसरी शादी!

गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड्स धमाकेदार होने वाले हैं, जिसमें विराट को छोड़ सई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेते हुए दूसरी शादी करने का फैसला लेगी.

'गुम हैं किसी के प्यार में' की पाखी साइन करेगी तलाक के पेपर, 'विराट' को छोड़ सई करेगी डॉक्टर सत्या से दूसरी शादी!

गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में विराट को तलाक देगी पाखी

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: स्टार प्लस के सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में आए दिन नए मोड़ देखने को मिलते हैं. जहां विराट के दिल में सई के लिए एक बार फिर प्यार जाग गया है तो वहीं पाखी को वह तलाक देने के लिए तैयार हो गया है. लेकिन सीरियल में फिर एक नया मोड़ आने वाला है, जिसके चलते सई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेते हुए दोबारा शादी करने का फैसला लेगी. 

अब तक आपने देखा कि पाखी, विराट के सई को प्रपोज करने की बात सुन लेती है. वहीं विराट भी परिवार के सामने सई से शादी करने की बात कहता है. इतना ही नहीं वह पाखी को तलाक के कागजात भी दे देता है, जिससे उसे गहरा लगता है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में पाखी अपन दिल पर पत्थर रखकर विराट को तलाक दे देगी और खूब रोएगी. वहीं विराट सई से शादी करने की बात कहेगी. लेकिन वह मना कर देगी और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की बात कहेगी और दूसरी शादी करन का फैसला करेगी. 

सत्या से होगी विराट को जलन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में आप देखेंगे कि सई की बात सुनकर विराट को धक्का लगेगा और वह उसे रोकने की कोशिश करेगा. लेकिन वह नहीं मानेगा और उसका हाथ पकड़ लेगा. उसी वक्त विराट देखेगा कि सई को सत्या का फोन आएगा और वह पूछेगा कि तुम्हारा सत्या से क्या रिश्ता है? वहीं हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो के चलते सई, सत्या से शादी करने का फैसला ले लेगी.