दुल्हन बनीं 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों पर टिकीं फैंस की नजरें

GHKKPM: गुम हैं किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया है.

दुल्हन बनीं 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों पर टिकीं फैंस की नजरें

GHKKPM: आय़शा सिंह का ब्राइडल लुक वायरल

नई दिल्ली:

GHKKPM: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की सई यानी आयशा सिंह के शो को अलविदा कहने के बाद फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब नजर आते हैं. क्योंकि एक ही सीरियल से वह टीवी इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित और प्यारी अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी हैं. जहां फैंस उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं उनकी अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह स्टाइलिश ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ओह माय गॉड कहे बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

आयशा सिंह का न केवल ऑन-स्क्रीन काम, बल्कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी पसंद की जाती हैं. तभी तो कुछ घंटे पहले शेयर की गई तस्वीरों को फैंस ने वायरल कर दिया है. जबकि एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. तस्वीरें एक फोटोशूट की हैं, जिसमें आयशा सिंह रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही हैं. एक एक ज्वैलरी और खूबसूरत मेकअप के साथ आयशा का लुक दिल जीतने वाला है, जिससे फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. 

पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. वहीं उन्हें तस्वीरें शेयर करने के लिए शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं. इसके अलावा हार्ट इमोजी से दिल का हाल बयां करते फैंस दिख रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस उन्हें अपकमिंग प्रॉजेक्ट चुनने और उसका हिस्सा बनने की अपडेट शेयर करने की गुजारिश कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आयशा सिंह को गुम हैं किसी के प्यार में की सई के किरदार में काफी पसंद किया गया था. जबकि विराट यानी नील भट्ट को उनके साथ कैमेस्ट्री को दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिला था.