गौहर खान तुर्की में यूं घुड़सवारी करती आईं नजर, एक्ट्रेस का कूल स्टाइल हुआ वायरल

गौहर का एक ताजा लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनके नए वीडियो को ढेरों बार देख रहे हैं. ये नया लुक बिल्कुल हटके है और गौहर इसमें बड़ी ही कूल नजर आ रही हैं. ग्लैमरस गौहर को कूल अंदाज में देखना उनके फैंस को एक्साइटेड कर रहा है. 

गौहर खान तुर्की में यूं घुड़सवारी करती आईं नजर, एक्ट्रेस का कूल स्टाइल हुआ वायरल

गौहर खान ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, उनके हर लुक को फैंस पसंद करते हैं और बहुत सी यंगस्टर्स उन्हें कॉपी करती हैं.  गौहर का एक ताजा लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनके नए वीडियो को ढेरों बार देख रहे हैं. ये नया लुक बिल्कुल हटके है और गौहर इसमें बड़ी ही कूल नजर आ रही हैं. ग्लैमरस गौहर को कूल अंदाज में देखना उनके फैंस को एक्साइट कर रहा है. 

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

कूल लुक किया जा रहा पसंद

गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ये नया वीडियो शेयर किया है. इसमें वे किसी रॉकस्टार के लुक में नजर आ रही हैं. रेत पर गौहर  फुल टशन में वॉक करती हुई आती हैं और फिर एक घोड़े की सवारी करती नजर आती हैं. गौहर वॉक करती हुई स्टाइल से अपने काले चश्मे को हटाती हैं, फिर स्लो मोशन में घोड़े पर सवार हो जाती हैं. घोड़े से उतरने पर घोड़े को सहलाती हुई दिखती हैं. गौहर ने व्हाइट और ब्लैक प्रिंट वाली बैगी फुल स्लीव टी शर्ट पहनी है और उसके साथ मैचिंग पैंट डाली है. बालों को बांधे और आंखों पर काला चश्मा पहन गौहर किसी रॉकस्टार के लुक में हैं और उनका स्वैग तो देखते ही बन रहा है. 

'पापा से सीखा जानवरों से प्यार करना'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर कैप्शन में गौहर लिखती हैं, 'घोड़ों के बारे में कुछ बहुत ही रीगल! सभी प्राणियों के प्रति प्रेम और आभार! मैं अपने पापा की वजह से घोड़ों से प्यार करती हुई बड़ी हुई हूं., उन्होंने मुझे घोड़ों के साथ संवाद करना, उन्हें प्यार और स्नेह देना सिखाया.' गौहर के इस पोस्ट पर फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'सुपर वुमन'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'वेरी हार्ड'. गौहर को हाल ही में कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के साथ फिल्म '14 फेरे' में देखा गया था. उनके अभिनय के साथ ही डांस की भी खूब चर्चा रहती है.