गौहर खान ने 'मधुबन' सॉन्ग पर डांस वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- तूफान डांस है...

टीवी की फेमस अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'मधुबन' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

गौहर खान ने 'मधुबन' सॉन्ग पर डांस वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- तूफान डांस है...

गौहर खान का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की फेमस अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. गौहर 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं, इसी शो से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल हुई है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं. गौहर भी फैन्स के साथ आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, गौहर खान (Gauahar Khan) इस समय ट्रेंड में चल रहे सॉन्ग 'मधुबन' पर जोरदार डांस कर रही हैं. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टॉप और लॉअर पहना हुआ है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में गौहर के डांस स्टेप शानदार लग रहे हैं और वो काफी एनर्जेटिक भी नजर आ रही हैं. वहीं फैन्स भी उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'तूफान डांस है, मजा आ गया', तो किसी ने लिखा है 'आपका लुक काफी शानदार लग रहा है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की बात करें तो, उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.