Gauahar Khan से लखनऊ की फ्लाइट में टकराए एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन, Video शेयर कर बोले- हाय किस्मत...

गौहर खान (Gauahar Khan) को फ्लाइट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) मिल गए, जो उन्हें शादी की बधाइयां देते हुए भी नजर आए.

Gauahar Khan से लखनऊ की फ्लाइट में टकराए एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन, Video शेयर कर बोले- हाय किस्मत...

गौहर खान (Gauahar Khan) को फ्लाइट में मिले कुशाल टंडन (Kushal Tandon)

खास बातें

  • शादी के दो दिन बाद काम पर लौटीं गौहर खान
  • फ्लाइट में एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से टकरा गईं गौहर खान
  • गौहर खान और कुशाल टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. गौहर और जैद की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. शादी के तुरंत बाद ही गौहर खान भी अपने काम पर वापस लौटते हुए नजर आईं. गौहर खान एयरपोर्ट पर भी नजर आईं, जहां से उनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि गौहर खान को फ्लाइट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) मिल गए, जो उन्हें शादी की बधाइयां देते हुए भी नजर आए. 

गौहर खान (Gauahar Khan) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. कुशाल टंडन ने वीडियो में कहा, "मैं अपने घर जा रहा था और मैं गौहर के लिए काफी खुश हूं, क्योंकि वह काफी सुंदर लग रही हैं." कुशाल टंडन ने वीडियो में गौहर खान को भी दिखाया और कहा, "शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. इसलिए आपको शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद..." वीडियो के आखिर में कुशाल टंडन ने कहा, "हाय किस्मत..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में एक साथ नजर आए थे. बिग बॉस 7 से ही गौहर खान और कुशाल टंडन ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था. दोनों साथ में एक गाने में भी दिखाई दिए थे. वहीं, गौहर खान और जैद दरबार की शादी की बात करें तो दोनों बीते 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी की रस्में 22 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं. कोरोना के कारण गौहर और जैद की शादी में परिवार के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल हुए थे.