गौहर खान को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, 'Dum Duma Dum' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया फैन्स के बीच अपने स्टाइल और लुक के लिए काफी फेमस हैं. इसी बीच का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका वर्ल्ड कप नशा देखा जा सकता है. इस वीडियो में गौहर वर्ल्ड कप की खुशी में झूमती नजर आ रही हैं.

गौहर खान को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, 'Dum Duma Dum' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर

गौहर खान का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया फैन्स के बीच अपने स्टाइल और लुक के लिए काफी फेमस हैं. गौहर खान 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं, इसी शो के बाद उनको काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई है. इसी के साथ उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है. वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन उनके डांस वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं. इसी बीच गौहर पर अब वर्ल्ड कप का बुखार चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. इसी खुशी में उन्हें झूमते हुए देखा जा सकता है. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका वर्ल्ड कप का नशा साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) 'Dum Duma Dum' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि वो डांस करते-करते बीच में बैटिंग करते तो कभी बॉलिंग करते नजर आ रही हैं. फैन्स द्वारा उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'क्रिकेट पर पदचाप देखकर बहुत अच्छा लगा', तो किसी ने लिखा है 'So unique'. इसी के साथ इस वीडियो को 331 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और 35 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की बात करें तो, उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.