First Eviction of Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का पहला इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर

First Eviction of Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में डबल इविक्शन होने की खबरों के बीच इस सीजन का पहला इविक्शन हो गया है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है.

First Eviction of Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का पहला इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर

बिग बॉस 17 से हुआ पहला इविक्शन

नई दिल्ली:

First Eviction of Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के दो हफ्ते गुजर चुके हैं. जबकि अभी तक शो में कोई इविक्शन देखने को नहीं मिला है. लेकिन खबरें हैं कि इस हफ्ते दो इविक्शन होंगे, जो दर्शकों को हैरान कर देंगे. वहीं अब पहला नाम आ गया है, जो बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गया है. इस कंटेस्टंट को देख फैंस को हैरानी जरुर होने वाली है. द खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, तहलका, खानजादी, सना रईस खान सेफ हो गए हैं. जबकि सोनिया बंसल घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है.

बिग बॉस 17 का पहला एविक्शन | First Eviction of Bigg Boss 17

वहीं कहा जा रहा है कि घरवालों को सोनिया और सना के बीच फैसला करना था और ज्यादात्तर कंटेस्टेंट ने सना खान को बचाया और एलिमिनेशन के लिए सोनिया को वोट दिया, जिसके चलते वह घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. 

बता दें, इस हफ्ते शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जबकि अब वीकेंड के वार में मन्नारा चोपड़ा अपनी बहनों के बारे में बात करने को लेकर होस्ट सलमान खान से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे और वीकेंड के वार में सलमान खान अपने अंदाज में समझाते हुए नजर आएंगे. इस वीकेंड के वार के प्रोमो को देखने के बाद अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा यह देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com