फवाद खान और सनम सईद फिर साथ आएंगे नजर, 'जिंदगी' की इस सीरज में दिखेंगे पाकिस्तानी सुपरस्टार

जिंदगी ने अपने अगले ओरिजनल के लिए फवाद खान और सनम सईद को साइन किया है जो ZEE5 पर स्ट्रीम होगा.

फवाद खान और सनम सईद फिर साथ आएंगे नजर, 'जिंदगी' की इस सीरज में दिखेंगे पाकिस्तानी सुपरस्टार

फवाद खान और सनम सईद फिर साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली :

जिंदगी ने अपने अगले ओरिजनल के लिए फवाद खान और सनम सईद को साइन किया है जो ZEE5 पर स्ट्रीम होगा. इस सीरीज को अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है लेकिन इसे असीम अब्बासी निर्देशित करेंगे जिन्होंने जिंदगी के पहले ओरिजनल 'चड़ैल्स' को निर्देशित किया था. इस सीरीज में, फवाद सिंगल पेरेंट की भूमिका में हैं. वह चार्मिंग है लेकिन जो उन्होंने खो दिया है उसके लिए अपराध बोध से भी ग्रस्त हैं. सनम सईद सीरीज में लीड कैरेक्टर हैं, जिसके अपने कई रहस्य हैं. 

सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका इसका एक बड़ा हिस्सा हुंजा घाटी में फिल्माया गया है. नई सीरीज पर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज की चीफ कंटेंट ऑफिसर (स्पेशल प्रोजेक्टस) शैलजा केजरीवाल ने कहा, 'फवाद, सनम और आसिम के साथ हमारे पिछले कई प्रोजेक्ट शानदार रहे हैं, इसलिए हम इन्हें एक साथ लाने पर रोमांचित हैं. इस बार हमने जॉनर के साथ-साथ कहानी के साथ भी नया प्रयोग किया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फवाद खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब कहानी कहने की बात आती है तो जिंदगी साहसी फैसले ले रहा है. यह स्वाभाविक रूप से एक ऐसे मंच के रूप में विकसित हो रहा है जो सभी फिल्म निर्माताओं और रोजमर्रा की मुख्यधारा से लेकर अनोखी सामग्री को पेश कर रहा है.' सनम सईद ने कहा, 'मैं अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक असीम अब्बासी के साथ इस बार जिंदगी के लिए फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं.' बता दें कि फवाद खान और सनम सईद को 'जिंदगी गुलजार है' सीरियल में देखा जा चुका है.