मशहूर एक्ट्रेस और डिजिटल क्रिएटर नूर अफशां जल्द ही म्यूजिक वीडियो से कर रहीं डेब्यू, बोलीं- एक्साइटेड हूं

नूर अफशां एक फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डिजिटल क्रिएटर भी हैं. नूर जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वे बहुत उत्साहित हैं.

मशहूर एक्ट्रेस और डिजिटल क्रिएटर नूर अफशां जल्द ही म्यूजिक वीडियो से कर रहीं डेब्यू, बोलीं- एक्साइटेड हूं

नूर अफशां फोटो

नई दिल्ली :

प्रभावशाली लोगों की वर्तमान पीढ़ी के साथ, डिजिटल माध्यम मनोरंजक सामग्री पर उच्च उड़ान भर रहा है. अब जब डिजिटल क्रिएटर्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शानदार एंगेजमेंट मिल गया है, तो उनके पास मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने की आसान पहुंच है. कई मौकों पर, नूर अफशां ने अपने काबिले तारीफ डांस परफॉरमेंस से सभी के पर्दे पर रौशनी डाली है.

सोशल मीडिया के दीवाने सभी लोग इंटरनेट पर नूर की लोकप्रियता से वाकिफ हैं. जब भी वह कोई सामग्री पोस्ट करती है, तो उससे वेब स्पेस पर आतिशबाज़ी बनाने की अपेक्षा करें. इंस्टाग्राम हो या यूट्यूब, नूर अफशां के फैनबेस अद्वितीय हैं. जहां उनका YouTube परिवार 1.4 मिलियन ग्राहकों की ओर बढ़ रहा है, वहीं अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

नूर के कंटेंट गेम की सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार है. उनकी अधिकांश पोस्ट यात्रा के प्रति उनके असीम प्रेम को दर्शाती हैं. इसके ऊपर, नूर का इंस्टाग्राम फीड और यूट्यूब चैनल नृत्य और मंच पर प्रदर्शन के लिए उसके प्यार को प्रदर्शित करता है. आकांक्षी अभिनेत्री ने कई डांस कवर वीडियो के साथ इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

कंटेंट निर्माण उद्योग में अपने असाधारण करियर में, नूर अफशां ने प्रसिद्ध प्रभावकों और ब्रांडों के साथ सहयोग किया है. उनके अधिकांश वीडियो कोरियोग्राफर और अभिनेता प्रेम वत्स के सहयोग से बने हैं. इस जोड़ी के कुछ सबसे बड़े डांस कवर में 'सावन में लग गई आग', 'सामी सामी', 'नाच मेरी रानी' और 'तितलियान' जैसे अन्य कवर गाने शामिल हैं.

नृत्य के प्रति अपने प्रेम के अलावा, नूर अफशां एक उत्साही यात्री रही हैं. अभिनेत्री का भारत और विदेशों में कई कार्य यात्राओं के साथ एक व्यस्त वर्ष रहा है, नूर कहती हैं, "यात्रा करना मेरे पेशे का सबसे अच्छा हिस्सा है. मैं एक ऐसा पेशा चुनने में धन्य महसूस करती हूं जो मुझे विभिन्न स्थलों का पता लगाने के लिए भुगतान करता है. दुनिया की अनछुई जगहों की खोज करने से बेहतर कोई खुशी नहीं है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मोर्चे पर, नूर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. शॉर्ट-फॉर्मेट म्यूजिक प्लेटफॉर्म के साथ अपने ब्रांड सहयोग के अलावा, अभिनेत्री कई म्यूजिक वीडियो और शो में काम करने की उम्मीद कर रही हैं. उन्होंने कहा , "मैं कुछ संगीत कंपनियों के साथ बातचीत कर रही हूं, और चीजें प्रारंभिक चरण में हैं. मुझे आशा है कि काम के अवसरों के मामले में यह वर्ष पिछले वर्ष की तरह ही अद्भुत है".