एरिका पैकर्ड 'जियो और जीने दो' मंत्र में रखती हैं यकीन, खतरों के खिलाड़ी 12 में लगा रहीं ग्लैमर का तड़का

एरिका पैकर्ड (Erika Packard) खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं.

एरिका पैकर्ड 'जियो और जीने दो' मंत्र में रखती हैं यकीन, खतरों के खिलाड़ी 12 में लगा रहीं ग्लैमर का तड़का

एरिका पैकर्ड फोटो

नई दिल्ली :

एरिका पैकर्ड (Erika Packard) खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं. एरिका अपने मॉडलिंग करियर के दौरान कई प्रसिद्ध स्टाइलिस्टों और ब्रांडों का चेहरा रही हैं. लेकिन इसके बावजूद एरिका के बारे में बहुत कम बातें ही लोगों को पता है. एरिका सुपर मॉडल होने के  साथ एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं. जी हां, एरिका पैकर्ड इंडस्ट्री के उन चंद लोगों में से एक हैं, जो बिना बताए और श्रेय लिए कई जगह चैरिटी करती हैं.

एनिमल शेल्टर्स को देती हैं मदद 
एरिका न केवल इंसानों के लिए चैरिटी करती हैं, बल्कि उन एनिमल शेल्टर्स को भी पैसे दान करती हैं, जो आवारा जानवरों की देखभाल और उनके इलाज का खर्च उठाते हैं. एरिका खुद कुछ आवारा जानवरों को बचा चुकी हैं और जब तक वे पूरी तरह ठीक नहीं हो गए, खुद उनकी देखभाल की. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान जब पूरी दुनिया आइसोलेशन, डिप्रेशन, बीमारी की पीड़ा से गुजर रही थी, एरिका ने 'व्हाट मेक्स यू स्माइल' नाम के एक पहल की शुरुआत की. 

'जियो और जीने दो' मंत्र में है विश्वास 
इस पहल के तहत एरिका सड़कों पर गईं और लोगों से पूछा कि उन्हें किस चीज ने मुस्कान दी और बदले में उन्हें कुछ ऐसी चीजें दी, जो वास्तव में उनके चेहरे पर मुस्कान ले आई. साथ ही इस मदर्स डे पर भी वे सड़कों पर निकलीं और सड़कों पर आने वाली सभी महिलाओं को गुलाब के फूल बांटे. एरिका दृढ़ता से मानती हैं कि मानवता दान का सबसे अच्छा रूप है, जो कोई भी कर सकता है. एरिका 'जियो और जीने दो' मंत्र में विश्वास रखती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com