एरिका फर्नांडिस और उनकी मां हुईं कोरोना पॉजिटिव, कोविसेल्फ किट पर विश्वास न करने की दी सलाह

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की पुष्टि खुद एरिका ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है. इस पोस्ट के जरिए एरिका ने बताया कि उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव हैं. 

एरिका फर्नांडिस और उनकी मां हुईं कोरोना पॉजिटिव, कोविसेल्फ किट पर विश्वास न करने की दी सलाह

एरिका फर्नांडिस हुईं कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली :

कोरोना के मामले देश भर में एक बार फिर काफी तेजी से बढ़ने लगे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना केसेस सबसे अधिक हैं. कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी कोविड पॉजिटिव हैं, वहीं अब जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की जानकारी खुद एरिका एरिका फर्नांडिस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इस पोस्ट के जरिए एरिका ने बताया है कि वे और उनकी मम्मी दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को खास सलाह भी दी है. 

'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 फेम एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'जब कोविड पहली बार आया, तब मैं समझ गई थी कि अभी या बाद में हममे से ज्यादातर लोग इसकी चपेट में आएंगे. दुर्भाग्य से मैं और मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं.' इसके साथ ही एरिका ने लोगों से घर पर कोविसेल्फ किट से किए जाने वाले कोविड टेस्ट पर यकीन न करने की भी सलाह दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने पोस्ट में एरिका ने बताया कि 2 जनवरी को उन्हें खांसी और गले में खराश हुई थी. तब कोविसेल्फ किट से टेस्ट किए जाने पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद उन्होंने दो बार और ये टेस्ट किया, लेकिन तीनों ही बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. वहीं एरिका की मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई. एरिका ने बताया कि उनके गले में परेशानी बढ़ती जा रही थी जिसके बाद उन्होंने लैब टेस्ट करवाया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें और उनकी मदर को कंजेशन, खांसी, जुकाम, शरीर और सिर दर्द और बुखार जैसे लक्षण हैं. दोनों ही आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज भी चल रहा है. एरिका ने उन लोगों से अपना टेस्ट करवाने की अपील की है जो बीते हफ्ते उनके संपर्क में आए थे.