विज्ञापन

मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने दिखाई ताकत, इवेंट में पहुंचे दर्जनों सितारे

मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने अपनी ताकत दिखाई है. इस ऐप पर सस्पेंस, ड्रामा और हॉरर समेत कई वैरायटी की मूवीज और वेब सीरीज मौजूद हैं.

मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने दिखाई ताकत, इवेंट में पहुंचे दर्जनों सितारे
मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप का बोलबाला
नई दिल्ली:

मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने अपनी ताकत दिखाई है. इस ऐप पर सस्पेंस, ड्रामा और हॉरर समेत कई वैरायटी की मूवीज और वेब सीरीज मौजूद हैं. इसके कार्यक्रम में कई सितारों ने शिरकत की. यह कार्यक्रम मुंबई के अंधेरी में आयोजित किया गया. सितारों से सजी शाम में शोभित अत्रे, अनीश माहेश्वरी, आशा माहेश्वरी और अजय ठाकुर ने अपनी साझेदारी की आधिकारिक घोषणा की. कार्यक्रम में हिमांशु मल्होत्रा, नमन शॉ, राजीव ठाकुर, सुरेंदर पाल सिंह, सिद्धार्थ निगम, विशाल आदित्य सिंह, अजय चौधरी, मोहित डागा, नवीन सेन, साहिल आनंद, पारस अरोड़ा, हिमांशु सोनी, अमर शर्मा, राघव ठाकुर, हरसिमरन ओबेरॉय सहित कई कलाकार शामिल हुए.

कार्यक्रम में दीपक पांडे के नेतृत्व में संस्थापक फाल्गुनी शाह और निर्माता शोभित अत्रेय के साथ ईओआरटीवी ने वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है. इस सहयोग के हिस्से के रूप में संस्थापक अनीश माहेश्वरी और आशा माहेश्वरी के नेतृत्व में वीश्योर, सह-संस्थापक अमित राठी और सृजन नवल के साथ अगले कुछ वर्षों में ईओआरटीवी के विकास में निवेश करने में रुचि दिखाई. TGI SME कैपिटल एडवाइजर LLP के सीईओ और मैनेजिंग पार्टनर और BSE SME और स्टार्टअप के पूर्व प्रमुख अजय ठाकुर की देखरेख में यह निवेश ईओआरटीवी की सामग्री अधिग्रहण, मार्केटिंग और तकनीकी बुनियादी ढांचे को बढ़ाने पर केंद्रित होगा. अब ईओआरटीवी का लक्ष्य एक वर्ष के भीतर पांच मिलियन ग्राहकों की उपलब्धि हासिल करना है. फिलहाल प्लेटफॉर्म ने पहले ही 1.5 मिलियन से अधिक डाउनलोड को पार कर लिया है, जो भारत के तेजी से बढ़ते ओटीटी बाजार में इसकी क्षमता को और अधिक रेखांकित करता है.

सीईओ दीपक पांडे ने कहा कि यह निवेश भारत में ओटीटी परिदृश्य को नया आकार देने की ईओआरटीवी की क्षमता को रेखांकित करता है. वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स के वित्तीय समर्थन और रणनीतिक अंतर्दृष्टि के साथ हम विविध दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करेंगे. वहीं, वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स के संस्थापक अनीश माहेश्वरी ने भी कहा कि वे ईओआरटीवी के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, क्योंकि वे डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नए प्रयोग करते रहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16: 7 करोड़ का वो सवाल, जिसका जवाब देने से चूक गए 22 साल के चंद्र प्रकाश, घर लेकर आए 1 करोड़, आपको पता है जवाब?
मनोरंजन की दुनिया में ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने दिखाई ताकत, इवेंट में पहुंचे दर्जनों सितारे
KBC कंटेस्टेंट के लिए जब अमिताभ बच्चन ने लगा दी अपनी सारी जान-पहचान, दिया ऐसा सरप्राइज की वो रह गया दंग
Next Article
KBC कंटेस्टेंट के लिए जब अमिताभ बच्चन ने लगा दी अपनी सारी जान-पहचान, दिया ऐसा सरप्राइज की वो रह गया दंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com