विज्ञापन
This Article is From Mar 25, 2022

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया घायल कबूतर का इलाज, एक्ट्रेस का बेजुबान के प्रति प्यार देख फैंस भी हुए कायल

दिव्यांका ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप कैसे अच्छा महसूस करते हैं. ये हमारे लिए एक आत्मा को सुकून देने वाला पल था.

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया घायल कबूतर का इलाज, एक्ट्रेस का बेजुबान के प्रति प्यार देख फैंस भी हुए कायल
दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. ट्रेडिशनल वियर से लेकर मॉडर्न आउटफिट्स तक दिव्यांका हर तरह के लुक को आसानी से अपना लेती हैं. 'ये है मोहब्बतें फेम' एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए रेगुलरली सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी खूबसूरती से तो दिव्यांका त्रिपाठी ने कई बार फैंस का दिल जीता है,  लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो देखकर आपको इस बात पर भी यकीन हो जाएगा कि दिव्यांका सिर्फ चेहरे से ही नहीं बल्कि दिल से भी बेहद खूबसूरत हैं. 

अक्सर अपनी दिलकश अदाओं और मासूमियत भरी मुस्कुराहट से फैंस का होश उड़ा देने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दिल से भी बहुत सुंदर हैं.  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा दिव्यांका का लेटेस्ट वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे. दरअसल हाल ही में दिव्यांका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो एक घायल कबूतर को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इस कबूतर के पंजे पर बुरी तरह इंसानों का बाल फंस गया था जिसके चलते कबूतर चल भी नहीं पा रहा था. ऐसे में दिव्यांका ने न सिर्फ उस कबूतर को हाथ में उठाकर लाड़ किया बल्कि किसी साथी की मदद से वो कबूतर के पैर में फंसे हुए बाल को निकालने में भी कामयाब रहीं.  वीडियो का आखरी क्लिप आपका दिल छू लेगा. दरअसल जिस कबूतर के पैरों में बाल फंसे हुए थे उसे  निकालने के बाद जब उसे जमीन पर छोड़ा तो वो तेजी से चलने लगा. यानि वो बिल्कुल ठीक हो गया.  यह देखकर दिव्यांका के चेहरे पर आई हुई स्माइल आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट ला देगी.

दिव्यांका ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप कैसे अच्छा महसूस करते हैं. ये हमारे लिए एक आत्मा को सुकून देने वाला पल था. हम भाग्यशाली थे कि हमें समय पर एक कबूतर दिखाई दिया जो चलने में असमर्थ था. उसके पंजे पर बुरी तरह इंसानों का बाल फंस गए थे. Calib Lagon आपका धन्यवाद जो आपके पास स्विस नाइफ था और अपनी पैनी नजर  से आपने आसानी से कबूतर का माइक्रोस्कोपिक ऑपरेशन किया'. दिव्यांका का बेजुबान पक्षी के प्रति प्यार देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'यही क्वालिटी है जो आपको सबसे अलग और बेस्ट बनाती है' वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'ये  वाकई बेहद स्वीट है, आप जैसे कुछ और अच्छे लोग समाज में एक्सिस्ट करने चाहिए'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16: शशि कपूर से अमिताभ बच्चन ने सीखी ऐसी सोशल ट्रिक, कभी नहीं भूलेंगे सामने वाले का नाम, जानें कैसे 
दिव्यांका त्रिपाठी ने किया घायल कबूतर का इलाज, एक्ट्रेस का बेजुबान के प्रति प्यार देख फैंस भी हुए कायल
माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी बनकर इस टीवी एक्टर के साथ रीक्रिएट किया देवदास का सीन, वीडियो देख लोग बोले- ओवरएक्टिंग...
Next Article
माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी बनकर इस टीवी एक्टर के साथ रीक्रिएट किया देवदास का सीन, वीडियो देख लोग बोले- ओवरएक्टिंग...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com