Republic Day: पंजाबी रंग में रंगी Divyanka Tripathi ने 'रंग दे बसंती' के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

Republic Day: दिव्यांका ने रिपब्लिक डे के लिए खास ‘रंग दे बसंती’ फिल्म के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. येलो और रेड पटियाला ड्रेस में वह पूरी मस्ती के साथ डांस को इंजॉय करती दिख रही हैं.

Republic Day: पंजाबी रंग में रंगी Divyanka Tripathi ने 'रंग दे बसंती' के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी ने Republic Day पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

'ये है मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वो अपने पति विवेक दहिया और परिवार के साथ फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही वो अपने फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट्स और काम के बारे में भी जानकारी शेयर करती रहती हैं. दिव्यांका ने Republic Day के लिए खास ‘रंग दे बसंती' फिल्म के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. येलो और रेड पटियाला ड्रेस में वह पूरी मस्ती के साथ डांस को इंजॉय करती दिख रही हैं. Divyanka Tripathi ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, रिपब्लिक डे रेडी. मैं किड्डी डांस में भी स्पेशलाइज हूं. 

बता दें कि Divyanka Tripathi टीवी की कैरेक्टर एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उनके काम और अभिनय की सराहना होती है और उनकी अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है. दरअसल दिव्यांका इन दिनों पंजाबी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. इसी महीने दिव्यांका का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ. इस विदाई सॉन्ग में दिव्यांका पंजाबी दुल्हन बनी हुई है. उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बाबुल दा वेहडा  नाम के म्यूजिक वीडियो में गाना असीस कौर ने गाया है और इसे मीट ब्रदर्स ने म्यूजिक कंपोज किया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो Divyanka Tripathi ने अपने करियर शुरुआत 2006 में सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई शो में काम किया. उन्होंने अपने काम से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थीं. उन्हें 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए ऑफर मिला था, लेकिन इस शो करने से उन्होंने इनकार कर दिया था. दिव्यांका ने बाद में कहा कि दरअसल वह किरदार को अपने आप से रिलेट नहीं कर पाई थीं.