ईद पर रॉयल लुक में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, फैन्स खूबसूरती देख बोले- असली मस्तानी तो आप हैं

ईद के मौके पर टीवी के सितारे भी त्योहार के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. टीवी की चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ईद पर अपना रॉयल लुक शेयर करते हुए फैंस को मुबारकबाद दी है.

ईद पर रॉयल लुक में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, फैन्स खूबसूरती देख बोले- असली मस्तानी तो आप हैं

ईद पर रॉयल लुक में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

ईद के मौके पर टीवी के सितारे भी त्योहार के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. टीवी की चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ईद पर अपना रॉयल लुक शेयर करते हुए फैंस को मुबारकबाद दी है. हाल में फैशन वीक का हिस्सा बनीं दिव्यांका को इस रॉयल लुक में देखा गया था. इस दौरान दिव्यांका एक फेमस फैशन डिजाइनर के कलेक्शन को प्रमोट कर रही थीं. दिव्यांका को रैंप पर मस्तानी के लुक और उसी अंदाज में वॉक करते देखा गया. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ईद पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिल्कुल किसी क्वीन सी नजर आ रही हैं.

ऑरेंज कलर के हेवी शरारा सूट के साथ दिव्यांका ने हेवी ज्वेलरी भी कैरी किया है. साथ में मस्तानी के अंदाज में ही सिर पर हेवी जड़ाऊ कैप पहना है. दिव्यांका सोफे पर बैठी किसी महारानी सी लग रही हैं. उनके लुक में नजाकत और अदाएं साफ झलक रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा है, "ईद मुबारक दोस्तों". दिव्यांका की इन तस्वीरों पर देखते ही देखते लाइक्स की बरसात होने लगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, हाल में दिव्यांका इस लुक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं. स्टेज पर दिव्यांका अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती दिखी थी. रैंप पर वॉक के दौरान एक्ट्रेस ने खास अंदाज में झुककर दर्शकों को सलाम किया था, इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फैंस को भी दिव्यांका का ये रॉयल लुक इतना पसंद आया कि उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना महारानी से कर दी. फैंस ने लिखा, "आपको भी ईद की मुबारकबाद प्रिंसेस".