TMKOC: दयाबेन का यह रूप देख उड़े फैन्स को होश, डांस Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' की फेम अभिनेत्री दिशा वकानी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा 'दरिया किनारे एक बंगलो' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

TMKOC: दयाबेन का यह रूप देख उड़े फैन्स को होश, डांस Video हुआ वायरल

दिशा वकानी (Disha Vakani) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) की फेम दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबकी चहेती हैं. अपनी कॉमेडी से उन्होंने सभी का दिल जीता है. शो में उनके किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं. पिछले कई दिनों से वह शो में नजर नहीं आ रही हैं. फैन्स उन्हें खूब याद कर रहे हैं और शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल दिशा आज काल अपने वीडियो की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'दरिया किनारे एक बंगलो' गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) की फेमस गुजराती बहू दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. अक्सर दिशा को शो में गरबा करते देखा गया है लेकिन इस वीडियो में वे मछुआरों वाला डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह रूप देख फैन्स हैरान हैं. इस वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani) 'दरिया किनारे एक बंगलो' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रही हैं. उनका यह धमाकेदार डांस वीडियो देख फैन्स खूब पसंद आ रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा वकानी (Disha Vakani) का यह अवतार देख सभी के होश उड़ गए हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है  'दयाबेन का यह अवतार तो देखा ही नहीं था', वहीं दूसरे ने लिखा है 'जेठालाल को बोलूं क्या?'. दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि, दिशा लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. दिशा ने प्रेग्नेंसी के बाद शो को अलविदा कह दिया था.