86 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने मचाया घमाल, कुर्सी पर बैठे-बैठे गोविंदा के 'सोना कितना सोना है' गाने पर किया जमकर डांस

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में से एक हैं. 86 साल के धर्मेंद्र भले बड़े पर्दे से दूर चल रहे हों, लेकिन वह खुद को काफी एक्टिव रखते हैं. इस बात का सबूत उनकी सोशल मीडिया पोस्ट होती हैं. जिसके जरिए धर्मेंद्र अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं.

86 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने मचाया घमाल, कुर्सी पर बैठे-बैठे गोविंदा के 'सोना कितना सोना है' गाने पर किया जमकर डांस

86 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने गोविंदा के 'सोना कितना सोना है' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में से एक हैं. 86 साल के धर्मेंद्र भले बड़े पर्दे से दूर चल रहे हों, लेकिन वह खुद को काफी एक्टिव रखते हैं. इस बात का सबूत उनकी सोशल मीडिया पोस्ट होती हैं. जिसके जरिए धर्मेंद्र अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं. अब दिग्गज अभिनेता अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, 86 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने अपने फैंस को शानदार डांस करके दिखाया है. उन्होंने गोविंदा की फिल्म के गाने पर डांस किया है.

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी के साथ टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के सेट पर पहुंचे. इन सभी ने शो में मेहमान के तौर पर हिस्सा लिया. इस दौरान धर्मेंद्र गोविंदा की फिल्म 'हीरो नंबर 1' के गाने 'सोना कितना सोना है' पर डांस करते नजर आए हैं. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन आइडल 13 के एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में शो की एक कंटेस्टेंट 'सोना कितना सोना है' गाना गाती दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंटेस्टेंट के गाने को जहां गोविंदा खुशी से एन्जॉय कर रहे होते हैं, तो वहीं उनके बराबर में कुर्सी पर बैठे धर्मेंद्र बैठे-बैठे नाच रहे होते हैं. वह हाथों से डांस स्टेप भी करके दिखाते हैं. सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र बहुत जल्द फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं.