देवों के देव... महादेव की पार्वती की शादी की रस्में शुरु, सोनारिका भदोरिया ने दिखाई स्पेशल मेहंदी की झलक, देखें तस्वीरें-वीडियो

Sonarika Bhadoria Mehendi Ceremony Pics: देवों के देव... महादेव की पार्वती यानी सोनारिका भदोरिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक दिखा दी है.

देवों के देव... महादेव की पार्वती की शादी की रस्में शुरु, सोनारिका भदोरिया ने दिखाई स्पेशल मेहंदी की झलक, देखें तस्वीरें-वीडियो

देवों के देव महादेव एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया की मेहंदी सेरेमनी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

Sonarika Bhadoria Mehendi Ceremony Pics: देवों के देव... महादेव सीरियल में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसकी रस्में शुरु हो गई हैं. एक्ट्रेस सोनारिका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं इस पोस्ट में शिव-पार्वती का कनेक्शन देखने को मिला है, जिसे देखकर फैंस भी खुश होते हुए दिख रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मेहँदी है रचनेवाली, हाथों में गहरी लाली. इसके साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुलासा किया की उन्होंने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना. तस्वीर में एक्ट्रेस को मंगेत्तर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. वहीं आखिरी तस्वीर में उनके हाथ में लगी मेहंदी की फोटो देखने को मिली है, जिसमें फैंस की नजर शिव पार्वती की जोड़ी के डिजाइन पर टिक गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, देवों के देव महादेव से फेमस हुईं सोनारिका भदोरिया ने पृथ्वी वल्लभ, दास्तान ए मोहब्बत और साउथ की फिल्मों में काम किया था.