देवोलीना भट्टाचार्जी ने दुर्गा पूजा में बंगाली गाने पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) से चर्चाओं में आईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज काफी प्रसिद्ध हो गई हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दुर्गा पूजा में बंगाली गाने पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) से चर्चाओं में आईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज काफी प्रसिद्ध हो गई हैं. इस सीरियल में उन्होंने गोपी बहु का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जाती हैं. आए दिन देवोलीना फैन्स के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में दुर्गा पूजा के उत्सव पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए बंगाली सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पूरा बंगाली परिधन पहना हुआ है और बंगाली लुक में वो नजर आ रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अंदर का बच्चा मुझे हमेशा खुद से प्यार करने के लिए मजबूर करता है'. इसी के साथ उनके फैन्स भी ये वीडियो देख काफी खुश हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ब्यूटीफुल', तो किसी ने लिखा है 'बहुत शानदार डांस है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) में गोपी बहु के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही वो बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. फिलहाल वो 'साथ निभाना साथिया' के सीजन 2 में भी गोपी का किरदार निभा रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके डांस और सिंगिंग वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं.