Deepika Singh Dnace: दीपिका सिंह ने शेयर किया थ्रोबैक डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर दीपिका की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनके वीडियोज या फोटोज सभी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. दीपिका ने हाल में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Deepika Singh Dnace: दीपिका सिंह ने शेयर किया थ्रोबैक डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

दीपिका सिंह का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टेलीविजन की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह लगातार सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. दीपिका के हर एक वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर तो उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनके वीडियो या फोटो सभी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. दीपिका ने हाल में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दीपिका अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रहीं हैं.

थ्रोबैक वीडियो में दीपिका का जबरदस्त डांस

इस डांस वीडियो में दीपिका पीले रंग की फुल स्लीव टॉप और सफेद रंग की शार्ट्स पहने धमाकेदार डांस कर रही है. दीपिका का ये वीडियो तब का है जब वे सीरियल 'दीया और बाती हम' के लिए उदयपुर में शूट कर रही थीं. सीरियल में दीपिका का किरदार 'संध्या' बेहद चर्चित था और दर्शक उन्हें आज भी उस नाम से पहचानते हैं. दीपिका सिंह के इस शानदार डांस के वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने दीपिका का जबरदस्त डांस देख लिखा है, 'उफ्फ..', तो वहीं दूसरे कई फैन्स हार्ट इमोजी बना कर अपना प्यार जता रहे हैं. दीपिका ऐसी ही मजेदार वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं, कभी वे बीच सड़क पर डांस करती दिखती हैं तो कभी क्लासिकल डांस करती नजर आती हैं, चाहे अंदाज जो हो अपने फैंस की वे आज भी फेवरेट हैं.

फिटनेस का रखती हैं खास ध्यान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिलहाल दीपिका टीवी स्क्रीन से दूर हैं. उन्होंने टीवी शो 'दीया और बाती हम' में आईपीएस अफसर संध्या राठी का किरदार निभाया, जिससे वे घर-घर में पहुंच गईं और सभी की पसंदीदा स्टार बन गईं. दीपिका फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं, अपने बेटे के जन्म के बाद उन्होंने 16 किलोग्राम वजन कम किया था. दीपिका अपने हाई इंटेंसिटी वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.