दीपिका सिंह वीडियो शेयर कर बोलीं- बहुत चाहने वाले हैं दुनिया में मेरे, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से चर्चाओं में आईं अभनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. वहीं हालही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

दीपिका सिंह वीडियो शेयर कर बोलीं- बहुत चाहने वाले हैं दुनिया में मेरे, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से चर्चाओं में आईं अभनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. वहीं इस सीरियल में दीपिका ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिल को जीत लिया था. इसी के साथ दीपिका सिंह (Deepika Singh) अब सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हो गई हैं. आए दिन उनके शानदार डांस वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. इसी क्रम में उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो रानी मुखर्जी के सॉन्ग 'Ab To Forever' पर गार्डन में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखाहै 'बहुत है चाहने वाले मेरे दुनिया में मेरे'. वीडियो  उनके फैन्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने लिखा है 'हम भी आपके चाहने वाले हैं मेम', तो दूसरे ने लिखा है 'आप बहुत खूबसूरत हो दीपिका जी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.