Deepika Singh ने अंग्रेजी गाने पर किया ओडिसी डांस, फैंस बोले- वाह क्या बात है...देखें Video

दीपिका सिंह टीवी की दुनिया में नई नहीं हैं. सीरियल 'दिया और बाती हम' से उन्होंने संध्या राठी के किरदार से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है.

Deepika Singh ने अंग्रेजी गाने पर किया ओडिसी डांस, फैंस बोले- वाह क्या बात है...देखें Video

दीपिका सिंह क्लासिकल डांस वीडियो

खास बातें

  • संध्या बींदणी का देसी अवतार
  • अंग्रेजी गाने पर किया ओडिसी डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह टीवी की दुनिया में नई नहीं हैं. सीरियल 'दिया और बाती हम' से उन्होंने संध्या राठी के किरदार से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह के ग्लैमरस पोस्ट ने उनका नाम पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कर दिया है. हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.  

दीपिका सिंह द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अंग्रेजी गाने पर ओडिसी डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर का शर्ग ब्राउन क्रॉप टॉप और पलाजो पहन रखा हैं. कानों में हैंगिंग इयर रिंग और खुले बाल उनके लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहे हैं. दीपिका सिंह के इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी कमेंट कर दीपिका के डांस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, एक यूजर ने लिखा 'वाह क्या बात है'. वहीं दूसरे यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- 'थानेदारनी पर देसी अवतार काफी जच रहा है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका सिंह की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हम आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं.