ट्यूब टॉप पहन ‘हरफनमौला’ होकर दीपिका सिंह ने किलर अंदाज में किया Dance, वायरल हुआ ‘संध्या बींदणी’ का Video

दीपिका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आमिर खान के गाने ‘हरफनमौला’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

ट्यूब टॉप पहन ‘हरफनमौला’ होकर दीपिका सिंह ने किलर अंदाज में किया Dance, वायरल हुआ ‘संध्या बींदणी’ का Video

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का नया डांस वीडियो वायरल
  • 'हरफनमौला' गाने पर किया डांस
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं दीपिका
नई दिल्ली :

दीपिका सिंह को अगर टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. टीवी पर मशहूर दीपिका सोशल मीडिया पर लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. दीपिका के वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं और झट से वायरल भी कर देते हैं. दीपिका सिंह का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे आमिर खान के गाने ‘हरफनमौला' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. दीपिका सिंह ने एक बार फिर अपने डांस से सभी को हैरान कर दिया है.

‘हरफनमौला' हुईं दीपिका सिंह

वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे एक ब्लैक ट्यूब टॉप और नेवी ब्लू फिटेड जींस में नजर आ रही हैं. दीपिका ने बालों को खुला छोड़ा है और शानदार एक्सप्रेशन के साथ वे इस गाने पर डांस कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘मेरी तरह का सैटरडे नाइट. हरफनमौला'. दीपिका जब भी डांस वीडियो शेयर करती हैं, अक्सर अपने डांस की वजह से ट्रोल भी हो जाया करती हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सारा मूड खराब कर दिया'. एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘डांस सुसाइड कर लेगा'. तो वहीं एक यूजर ने उन्हें डांस वीडियो पोस्ट करने से पहले प्रैक्टिस करने की सलाह दी है.

‘दीया और बाती हम' से मिली पहचान

दीपिका सिंह के डांस वीडियो को अब तक 27 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. दीपिका छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं, जो ‘दीया और बाती हम' में अपनी परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. इसके बाद उन्होंने इसी शो के डायरेक्टर से शादी रचा ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com