Deepika Singh ने अंग्रेजी गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- सुपर्ब एनर्जी...Video वायरल

कई बार सेलिब्रिटीज को प्यार के साथ-साथ फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है. अपने इस डांस वीडियो को लेकर दीपिका को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है.

Deepika Singh ने अंग्रेजी गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- सुपर्ब एनर्जी...Video वायरल

दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी शो 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह फिलहाल भले ही इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन लाइमलाइट में रहने का वो कोई भी मौका नहीं छोडतीं. यही वजह है कि दीपिका सिंह का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी दिलकश तस्वीरों और जबरदस्त डांस वीडियो से भरा पड़ा है. कभी डांस में उनकी क्यूट अदाएं देखने को मिलती है तो कभी तस्वीरों में उनकी खूबसूरत सी स्माइल नजर आती है. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो लगातार अपने फैंस के लिए अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

दीपिका ने किया अंग्रेजी गाने पर डांस

दीपिका सिंह को जितना लोग उनकी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानते हैं उतना ही उनके डांस को भी पसंद किया जाता है. यही वजह है कि दीपिका अक्सर अपने फॉलोवर्स के लिए डांस वीडियो साझा करती रहती हैं. उनके अलग-अलग डांसिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. एक बार फिर दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक अंग्रेजी गाने पर थिरकते करते हुए का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंगर 'Doja cat' के गाने 'Let me be your women' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका इस वीडियो में डेनिम का क्रॉप टॉप और जींस पहनी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हुए हैं और उनकी हेयर स्टाइल सब का ध्यान खींच रही है. दीपिका ने बेहद प्यारी सी हेयर स्टाइल बनाई है जिसमें उनके एक तरफ के बाल खुले हुए हैं और दूसरी तरफ साइड में उन्होंने एक चोटी बना रखी है. दीपिका इस वीडियो में हमेशा की तरह बहुत ही क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

फैन्स ने यूं की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह के इंस्टाग्राम पर फैंस की भरमार है जो उनकी हर अदा से प्यार करते है. वहीं दीपिका के इस वीडियो फैन्स उनके पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैन  ने कमेंट मे लिखा है 'सुपर्ब एनर्जी', तो किसी ने लिखा है 'बहुत शानदार'.