दीपिका सिंह ने पिंक ड्रेस में ध्वनि भानुशाली के गाने पर यूं किया डांस, Video हो रहा है वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहने ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के सॉन्ग 'नयन' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

दीपिका सिंह ने पिंक ड्रेस में ध्वनि भानुशाली के गाने पर यूं किया डांस, Video हो रहा है वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने पिंक ड्रेस में ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने पिंक ड्रेस में किया ध्वनि भानुशाली के गाने पर डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • दीपिका सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपनी डांसिंगर से भी सबका दिल जीतती हुई नजर आती हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहने ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के सॉन्ग 'नयन' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के गाने पर डांस करते हुए दीपिका सिंह (Deepika Singh) के अंदाज और स्टाइल वाकई कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने खास रोज डे पर शेयर किया और लिखा, "क्योंकि आप सभी मेरे लिए बहुत खास हो, रोज डे की आप सभी को बहुत सारी बधाई हो." वीडियो में दीपिका सिंह का लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. पिंक कलर की ड्रेस में उनका स्टाइल भी देखने लायक है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह ने अपने वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.