दीपिका सिंह ने 'बेदर्दी से प्यार का' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने 'बेदर्दी से प्यार का' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'बेदर्दी से प्यार का' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से तो जबरदस्त पहचान बनाई ही है, साथ ही इन दिनों वह अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके लेटेस्ट वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, दीपिका सिंह का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'बेदर्दी से प्यार का' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जुबिन नौटियाल के हालिया रिलीज सॉन्ग 'बेदर्दी से प्यार का' पर पहले स्लो मोशन वॉक करती हैं और फिर अचानक डांस करने लग जाती हैं. दीपिका सिंह के इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह ने अपने डांस वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी वह अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'दीया और बाती हम' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार अदा किया था. शो ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस सीरियल के बाद दीपिका सिंह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'कवच: महाशिवरात्री' में नजर आई थीं. इस शो में भी उन्होंने 'संध्या' का किरदार निभाया था.