चिंकी मिंकी ने ऊंची बिल्डिंग से लगाई छलांग, तभी हो गई ईटों की बरसात, देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चिंकी मिंकी ने ऊंची बिल्डिंग से लगाई छलांग, तभी हो गई ईटों की बरसात, देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. चिंकी मिंकी एक्टिंग, डांस के अलावा स्टंट भी कर लेती हैं. दरअसल, हाल ही में चिंकी मिंकी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, चिंकी मिंकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बिल्डिंग से नीचे छलांग लगाती हैं और तभी दोनों पर ईटों की बरसात हो जाती है. चिंकी मिंकी (Chinki Minki Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के इस वीडियो पर अब तक 97 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चिंकी मिंकी ने लिखा है, "कभी कभी स्टंट !!" साथ ही चिंकी मिंकी ने वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी भी दी है कि एक अच्छे सीन के लिए पर्दे के पीछे कितनी मेहनत की जाती है.  वैसे तो यह BTS वीडियो शूटिंग के दौरान की है लेकिन इस वीडियो में चिंकी मिंकी की कड़ी मेहनत देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि चिंकी मिंकी अपने फैन्स के मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के किसी वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.