चिंकी-मिंकी ने 'कॉल मी व्हेन यू वॉन्ट' गाने पर किया Dance, फैन्स बोले- जुड़वा बहनों की जोड़ी जबरदस्त

सुरभि-समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने इंस्टाग्राम पर 'कॉल मी व्हेन यू वॉन्ट' गाने पर डांस करते हुए यह वीडियो शेयर किया है.

चिंकी-मिंकी ने 'कॉल मी व्हेन यू वॉन्ट' गाने पर किया Dance, फैन्स बोले- जुड़वा बहनों की जोड़ी जबरदस्त

चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) ने डांस वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • सुरभि-समृद्धि का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'कॉल मी व्हेन यू वॉन्ट' गाने पर किया डांस
  • चिंकी-मिंकी के नाम से हैं फेमस
नई दिल्ली:

चिंकी-मिंकी के नाम से प्रसिद्ध जुड़वा बहनें सुरभि-समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. यह जुड़वां बहनें 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में भी नजर आ चुकी हैं. सुरभि-समृद्धि के मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. चिंकी-मिंकी (Chinki Minki Video) ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैन्स कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

सुरभि-समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki Dance Video) ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है और दोनों बहनें बहुत ही सुंदर लग रही हैं. वीडियो में पहले वह लैपटॉप पर कुछ काम करती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों के एक्सप्रेशन बहुत ही आलसी भरे हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद दोनों 'कॉल मी व्हेन यू वॉन्ट' गाने पर डांस करने लगती हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमें कोई आपत्ति नहीं है, जुड़वा होने के फायदे हाहाहा!!".  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि-समृद्धि का यह मजेदार वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. उनके इस वीडियो पर फैन्स 'क्यूट सिस्टर', 'ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं, एक ने तो कहा है कि जुड़वा बहनों की जोड़ी जबरदस्त है. बता दें, चिंकी मिंकी (Chinki Minki) 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से फेमस हुई हैं. उनके मस्ती भरे अंदाज को सभी पसंद करते हैं. इन दिनों वह सब टीवी पर आने वाले शो 'हीरो' में काम कर रही हैं. शो में चिंकी-मिंकी स्वीटी और मीठी का किरदार निभा रही हैं.