क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में दस्तक देने आ रहे हैं BJP के यह दो सांसद, सपना चौधरी भी देंगी साथ

बीजेपी के दो सांसद (BJP MP) रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी होंगी.

क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में दस्तक देने आ रहे हैं BJP के यह दो सांसद, सपना चौधरी भी देंगी साथ

'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगे रवि किशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी

नई दिल्ली :

बीजेपी के दो सांसद (BJP MP) एक नए टीवी शो के साथ दस्तक देने जा रहे हैं. गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) तथा नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद और एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगे. यही नहीं, इन दोनों एक्टर-सांसद के साथ हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudharty) भी नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात (Mauka-E-Vardaat)' में रहस्यमय अपराधों के मामलों की कहानियां दिखाई जाएंगी. एण्डटीवी वीकडेज में अपने दर्शकों के लिए 'मौका-ए-वारदात' क्राइम सीरीज लेकर आया है.


'मौका-ए-वारदात (Mauka-E-Vardaat)' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. इसमें एक महिला नायक होगी जोकि इन सभी पहेलीनुमा अपराधों के रहस्य का खुलासा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी. शो में रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और सपना चौधरी (Sapna Choudharty) नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि वह शो में सूत्रधार के तौर पर नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) इस शो के बारे में कहते हैं, 'इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं इसमें आपको कई अलग-अलग आपराधिक मामलों की झलकियां देते हुए नजर आऊंगा. ये सभी मामले वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित हैं. इन्हें सबकी सोच से परे, अकल्पनीय अपराधों के जरिये दिखाया जाएगा. इसकी अलग-अलग कहानियों में इसके रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को दर्शाया जाएगा.'