विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2021

राखी सावंत के पति को लेकर बिहार की महिला का दावा- रितेश अब भी मेरे पति

राखी सावंत लंबे समय से अपने पति रितेश को लेकर सुर्खियों में रही हैं. लेकिन बिग बॉस 15 में वह रितेश के साथ पहुंचीं भी और अब इन्हीं रितेश को लेकर विवाद पैदा हो गए हैं.

राखी सावंत के पति को लेकर बिहार की महिला का दावा- रितेश अब भी मेरे पति
राखी सावंत के पति रितेश को लेकर यह बात आई सामने
नई दिल्ली:

राखी सावंत लंबे समय से अपने पति रितेश को लेकर सुर्खियों में रही हैं. लेकिन बिग बॉस 15 में वह रितेश के साथ पहुंचीं भी और अब इन्हीं रितेश को लेकर विवाद पैदा हो गए हैं. हालांकि रितेश बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुके हैं, इस हफ्ते वीकेंड का वार में उन्हें कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस छोड़ना पड़ा था. लेकिन अब खबर आ रही है कि बिहार में राखी सावंत के पति रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस तरह राखी सावंत के पति से जुड़ा विवाद सामने आ गया है. 

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15' में खुद को अभिनेत्री राखी सावंत का पति बताकर बिहार के बेतिया जिला निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को हैरानी में डाल दिया है. टेलीविजन शो के कुछ एपिसोड में दिखायी देने वाले रितेश राज के बारे में शिकायतकर्ता महिला स्निग्धा प्रिया ने दावा किया है कि रितेश के साथ उसकी शादी एक दिसंबर 2014 से हुई थी. पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि उक्त महिला ने अपने भाई रविकांत के माध्यम से पुलिस को शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि महिला वर्तमान में नवादा में अपने माता-पिता के घर पर रह रही है. उन्होंने कहा कि महिला का कहना है कि कुछ वर्ष से वह अलग रह रही है लेकिन उसका अपने पति से अभी तलाक नहीं हुआ है.

उन्होंने बताया कि शिकायत की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. ‘बिग बॉस' में अभिनेत्री राखी सावंत के पति के रुप में प्रतिभागी बने बेतिया नगर के राजगुरु चौक निवासी रितेश राज के खिलाफ नवादा के पटेल नगर निवासी रविकांत कुमार ने दावा किया है कि उनकी बहन की शादी रितेश के साथ बेतिया में एक मैरिज हॉल में हुई थी. 


पुलिस अधीक्षक को अर्जी देकर कार्रवाई की मांग करते हुए रविकांत ने आरोप लगाया है उनकी बहन के साथ उसके पति और ससुराल के अन्य सदस्य मारपीट करते थे जिसके कारण वह अपने मायके में रह रही है.

इधर, रितेश राज की मां मधुबाला देवी ने बताया कि रितेश के राखी सावंत से शादी करने की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों ने टीवी पर दिखाए जा रहे ‘बिग बॉस' शो को देखकर दी. उन्होंने बताया कि उनका पुत्र आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद बेंगलुरू में कार्यरत था और उसका बराबर विदेश आना-जाना है. रितेश की मां ने कुछ दिनों से अपने संपर्क नहीं होने की बात करते हुए कहा कि उसकी शादी हुई है या नहीं इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
राखी सावंत के पति को लेकर बिहार की महिला का दावा- रितेश अब भी मेरे पति
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com