जब 'बिग बॉस' को 19 साल की उम्र में लग गई थी शराब की लत, हो गई थी जानलेवा बीमारी

विजय विक्रम सिंह अक्सर अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी शराब की लत को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

जब 'बिग बॉस' को 19 साल की उम्र में लग गई थी शराब की लत, हो गई थी जानलेवा बीमारी

जब Bigg Boss को 19 साल की उम्र में लग गई थी शराब की लत

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस हर साल आता है. यह शो हर साल अपने अलग थीम और कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू होता है. बिग बॉस में बस दो चीज कभी नहीं बदलती हैं, एक होस्ट सलमान खान और दूसरा खुद बिग बॉस. बिग बॉस की आवाज हर सीजन में एक ही रही है. इस आवाज को देने वाले का नाम वॉइस ओवर आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह हैं. विजय विक्रम सिंह अक्सर अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी शराब की लत को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

विजय विक्रम सिंह ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए. विजय विक्रम सिंह ने बताया है कि उन्हें 19 साल की उम्र में शराब की लत लग गई थी. इतना ही नहीं वह 7 साल तक डिप्रेशन में भी रहे थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शराब की वजह से उन्हें जानलेवा बीमारी का भी पता चला था. विजय विक्रम सिंह ने कहा, 'मैं जिंदगी की शुरुआत में असफलता को संभाल नहीं पाया और 19 साल की उम्र में शराब की ओर मुड़ गया था.

अभिनेता ने आगे कहा, 'मैं अगले सात सालों तक डिप्रेशन रहा और इसने मुझे लगभग मार डाला. शराब की वजह से मुझे जानलेवा बीमारी हो गई थी.' इसके अलावा विजय विक्रम सिंह ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि वह बिग बॉस के सीजन 4 से शो में अपनी आवाज दे रहे हैं. वह बिग बॉस के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन में भी एक्टिंग कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पपराज़ी ने राघव चड्ढा को लेकर पूछा ये सवाल