Bigg Boss: 'बिग बॉस' में एंट्री करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जानें क्या होगा शो का अगला ट्विस्ट

Bigg Boss 3: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही 'बिग बॉस तेलुगु सीजन 3' में नजर आएंगी.

Bigg Boss: 'बिग बॉस' में एंट्री करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जानें क्या होगा शो का अगला ट्विस्ट

'बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3)' में अब रकुल प्रीत (Rakul Preet) मारेंगी एंट्री

खास बातें

  • 'बिग बॉस 3' में आया नया ट्विस्ट
  • शो में एंट्री करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह
  • रकुल प्रीत सिंह जल्द ही तेलुगू फिल्म में आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

Bigg Boss 3: टीवी के दमदार शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट जरूर आता है. ऐसा ही एक ट्विस्ट एक बार फिर 'बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3)' में आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही 'बिग बॉस तेलुगु सीजन 3' में नजर आएंगी. हालांकि, एक्ट्रेस 'बिग बॉस 3' में कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं, बल्कि एक मेहमान के तौर पर एंट्री करेंगी. दरअसल, रकुल प्रीत सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मन्मधुधु 2' के प्रमोशन में बिग बॉस पहुंचेंगीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने दिखाया ऐसा अंदाज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप...देखें Video

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही तेलुगू फिल्म 'मन्मुधुधु 2' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ही वह 'बिग बॉस तेलुगु सीजन 3' में पहुंचेंगी. खास बात तो यह है कि फिल्म के हीरो भी खुद शो के होस्ट अक्कीनेकी नागार्जुन ही हैं. हालांकि, बिग बॉस 3 की टीम की तरफ से इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन देखना यह होगा कि रकुल प्रीत के बिग बॉस 3 कदम रखने के बाद शो में क्या धमाल होता है. 

दोस्त संग यूं 'फ्रेंडशिप डे' मना रही हैं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्यूट फोटो

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आने वाले हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...