जल्द आएगा बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन! क्या करण जौहर करेंगे होस्ट? पढ़ें पूरे डिटेल्स

Bigg Boss OTT: खबरें हैं कि साल 2021 में लॉन्च हुआ बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आने वाला है. इसे चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस आसानी से देख सकेंगे.

जल्द आएगा बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन! क्या करण जौहर करेंगे होस्ट? पढ़ें पूरे डिटेल्स

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन क्या करण जौहर करेंगे होस्ट

नई दिल्ली:

बिग बॉस रियलिटी शो हमेशा से ही चर्चा में रहा है. चाहे वह सलमान खान का टीवी शो हो या करण जौहर का ओटीटी वर्जन, फैंस दोनों को प्यार देते हैं. वहीं खबरें हैं कि साल 2021 में लॉन्च हुआ बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आने वाला है. इसे चैनल के एप वूट पर दिखाया जाएगा. इस खबर को सुनने के बाद फैंस शो का हिस्सा होने वाले कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी का नया सीज़न जल्द ही शुरू होगा. वहीं इसे लेकर निर्माताओं ने पॉपुलर सेलेब्स से भी संपर्क करना शुरू कर दिया है. दरअसल, शो प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इतना ही नहीं शो के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर द जोया फैक्टर जैसे शो का हिस्सा रह चुके तनुज केवलरामानी का नाम भी सामने आया है, जिसके चलते फैंस भी नए सीजन के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं होस्ट के तौर पर संभावना है कि करण जौहर ही इस शो की मेजबानी करेंगे.  

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की बात करें तो इस सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल रही थीं. जबकि कोरियोग्राफर निशांत भट्ट पहले रनर-अप बने थे. वहीं इस शो के तीन कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में भी एंट्री मिली थी, जिसमें शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल का नाम शामिल है. 

बता दें, सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16 काफी सुर्खियों में रहा है. वहीं इस बार शो की टीआरपी भी काफी अच्छी रही है. जबकि कंटेस्टेंट को फैंस ने काफी पसंद भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं