Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी की उम्र का उड़ाया मजाक, बोलीं- वो मेरी मां की उम्र की है...

बिग बॉस ओटीटी पर हर दिन एक ना एक बड़ा धमाका देखने को मिलता है. वहीं इस बार अक्षरा सिंह शमिता शेट्टी की उम्र का मजाक बनाती दिख रही हैं और उन्होंने शमिता को मौसी कहकर पुकारा.

Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी की उम्र का उड़ाया मजाक, बोलीं- वो मेरी मां की उम्र की है...

अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी की उम्र का बनाया मजाक

खास बातें

  • अक्षरा सिंह ने शमिता को कहा मौसी
  • बिग बॉस में छिड़ी एक और बहस
  • कहा पता नहीं था कि शमिता की उम्र इतनी है
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी इस बार पहले से ज्यादा दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट लेकर आया है. क्योंकि इस बार बिग बॉस दर्शकों का दिल जीतने  के लिए टीवी से पहले ही आ गया है. शो में पहले ही दिन से गरमा गर्मी देखी जा सकती है. सीजन की शुरुआत शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल की तीखी बहस से हुई थी, दोनों की झड़प की चिंगारी बुझी नहीं की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी का झगड़ा सामने आ गया है. जिसके बाद घर का माहौल और गरम होता नजर आ रहा है.

आखिर हुआ क्या ?
दरअसल अक्षरा सिंह उर्फी जावेद के साथ मिलकर शमिता शेट्टी की उम्र की बात कर रही थीं. इतना ही नहीं दोनों ने बातचीत के बाद उनका मजाक बनाया. अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच हेल्दी टॉक तो पहले से ही नहीं थीं वहीं अब उनके बीच दरार बढ़ती दिखाई दे रही है. अक्षरा सिंह उर्फी जावेद ने बातचीत के दौरान शमिता शेट्टी को 'मौसी' कहकर पुकारा. दोनों ने बातचीत करते हुए यह भी कहा कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि शमिता की उम्र इतनी है. बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद भी अक्षरा नहीं रुकीं और वे शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर शेमिंग करती नजर आईं. इसके साथ ही वे कहती हैं कि शमिता तो उनकी मां की उम्र की हैं. 

इससे पहले भी हुआ है आमना-सामना
बीते एपिसोड में अक्षरा गुस्सा करती नजर आईं थीं. वे सभी से चिल्लाते हुए कहती हैं कि यूपी बिहार से हैं तो क्या तमाशा हैं. हमें इंग्लिश नहीं आती. नहीं हैं हमारे घर में नौकर, लेकिन हमारे मां बाप ने संस्कार जरूर सिखाए हैं. वे अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ती दिखीं. बिग बॉस का ये एपिसोड धमाकेदार रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस सीजन 9 का थीं हिस्सा थीं शमिता
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा भी रह चुकी हैं, लेकिन शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी के चलते उन्होंने बिग बॉस के घर को 'बॉय बॉय' कर दिया था. वे 34वें दिन ही घर से बाहर हो गईं थीं.