विज्ञापन
Story ProgressBack

ये है बिग बॉस का सबसे लंबा चलने वाला और सफल सीजन, एक कंटेस्टेंट की दिलेरी से बन गया था वन मैन शो

Bigg Boss: बिग बॉस 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है. अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा पांच फाइनलिस्ट है. लेकिन आप जानते हैं बिग बॉस का सबसे लंबा चलने वाले और सफल सीजन का नाम?

Read Time: 3 mins
ये है बिग बॉस का सबसे लंबा चलने वाला और सफल सीजन, एक कंटेस्टेंट की दिलेरी से बन गया था वन मैन शो
Bigg Boss: जानते हैं बिग बॉस के सबसे सफल और लंबे चलने वाले सीजन का नाम
नई दिल्ली:

Bigg Boss Most Successful And Longest Season: बिग बॉस 17 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है. कल के एपिसोड में विक्की जैन बाहर हो गए हैं. अब बिग बॉस 17 में पांच टॉप कंटेस्टेंट रह गए हैं. इनमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं. बेशक बिग बॉस 17 देखा जा रहा है, लेकिन कमजोर कंटेस्टेंट और पुराने कंटेस्टेंट्स को कॉपी करने के चक्कर में यह सीजन कतई रोचक नहीं बन पाया. जहां मुनव्वर फारूकी अपना पुराना गेम खेल रहे हैं और बुरी तरह एक्सपोज हो चुके हैं, वहीं अंकिता लोखंडे का गेम ही इस समझ नहीं आया. मन्नारा के पास मुनव्वर के अलावा कुछ नहीं है. अभिषेक कुमार भी समझ नहीं पाए क्या करना है. अरुण माशेट्टी फाइनलिस्ट कैसे बने, यह खुद उनको ही ताज्जुब होगा. लेकिन हम आपको बिग बॉस के उस सीजन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज तक का सबसे लंबा सीजन ही नहीं रहा बल्कि सबसे सफल सीजन में भी इसकी गिनती होती है.

बिग बॉस का सबसे लंबा और सफल सीजन

बिग बॉस 13 वो सीजन है जिसे आज तक का सबसे सफल सीजन कहा जा सकता है. यह सीजन सबसे लंबा सीजन भी रहा है. बिग बॉस सीजन 13 पूरे 140 दिन तक चला था. इस सीजन ने टीआरपी के मामले में भी खूब हंगामा मचाया था. यह सीजन पूरी तरह से शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के नाम रहा था. जिस तरह का गेम सिद्धार्थ शुक्ला ने खेला, उस तरह ना तो पहले कभी खेला गया और ना ही उनके बाद ही कोई खेल सका. सिद्धार्थ शुक्ला पूरे सीजन में एकदम ओरिजिनल नजर आए और अकेले अपने दम पर शो की टीआरपी को बुलंदियों पर ले गए. 

बिग बॉस में नहीं मचा इतना कभी हंगामा

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबू मलिक, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर, कोएना मित्रा और आरती सिंह बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए. शो में हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिमांशी खुराना, विशाल आदित्य सिंह और मुधरिमा तुली शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आए थे. शो का कोई ऐसा कंटेस्टेंट नहीं था जिसका सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ा ना हुआ हो. सिद्धार्थ और रश्मि की जंग ने तो टीवी पर तूफान ला दिया. सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया. अरहान खान की कलई सबके सामने खुल गई. विशाल और मधुरिमा की पैन फाइट तो आज तक याद की जाती है. इस तरह बिग बॉस 13 में हर वो मसाला मौजूद था जो बिग बॉस के किसी सीजन में देखने को नहीं मिला.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो
ये है बिग बॉस का सबसे लंबा चलने वाला और सफल सीजन, एक कंटेस्टेंट की दिलेरी से बन गया था वन मैन शो
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Next Article
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;