Bigg Boss 17: टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट से बाहर हुए विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा चोपड़ा का भी कटा पत्ता, अब टॉप में हैं ये नाम

Bigg Boss 17 के वीकली टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट सामने आ गई है. इस बार मुनव्वर फारुखी और अंकिता लोखंडे टॉप पर हैं.

Bigg Boss 17: टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट से बाहर हुए विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा चोपड़ा का भी कटा पत्ता, अब टॉप में हैं ये नाम

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 : सलमान खान का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा में है. टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स लगातार नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. अब शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. इसके साथ ही इस टीवी शो (Bigg Boss 17) के वीकली टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. ऑरमेक्स मीडिया की इस रिपोर्ट में मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे टॉप पर बने हुए हैं. जबकि मन्नारा चोपड़ा को बड़ा झटका लगा है. आइए जानते हैं बाकी कंटेस्टेंट्स किस नंबर पर खेल रहे हैं...

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)

स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर मुनव्वर फारुखी बिग बॉस 17 टॉप कंटेस्टेंट में नंबर 1 बने हुए हैं. उनका गेम दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. उनके फैंस उन्हें शो का विनर बता रहे हैं. हालांकि आगे क्या होगा ये तो देखना होगा.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का गेम भी बिग बॉस के घर में अच्छा चल रहा है. तभी तो इस लिस्ट में दूसरा नंबर उन्हीं का है. अपनी जबरदस्त पॉपुलेरिटी के चलते अंकिता शो की टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में हैं. पिछले 6 हफ्तों से वे इसी पोजिशन पर बनी हैं.

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए हैं. लगातार छठे वीक में उनकी ये पोजिशन बनी हुई है. उनका गेम खेलने का अंदाज और बाहर की पॉपुलैरिटी उन्हें शो का टॉप कंटेस्टेंट बनाए हुए है.

नील भट्ट (Neil Bhatt)

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर एक बार फिर नील भट्ट आ गए हैं. टॉप 5 की लिस्ट से 5वें हफ्ते वे बाहर हो गए थे लेकिन एक बार फिर उनका गेम सुधरा है और उनकी रिपोर्ट भी. अब नील भट्ट इस शो के टॉप कंटेस्टेंट में हैं.

विक्की जैन (Vicky Jain)

टीवी सीरियल स्टार विक्की जैन की पॉपुलेरिटी में पिछले हफ्ते गिरावट देखने को मिली है. इस बार विक्की शो में आखिरी पोजिशन पर आए हैं. पिछले हफ्ते उनके गेम में गिरावट आई है. वैसे कहा जा रहा है कि विक्की काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं.

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बिग बॉस 17 की शुरुआत में काफी एक्टिव नजर आने वाले अभिषेक कुमार का गेम दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. इस लिस्ट से ही वे बाहर हैं. अभिषेक लगातार अपनी इमेज सुधारने की कोशिश कर रहे हैं.