समर्थ जुरैल ने बताई अभिषेक कुमार की सच्चाई, बोले- वह उसे जलाना और गाड़ी से फेंकना चाहता था

Samarth Jurel Ne Bataya Abhishek Kumar Ka Sach: घरवालों से बातचीत के दौरान समर्थ जुरैल ने अभिषेक कुमार के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

समर्थ जुरैल ने बताई अभिषेक कुमार की सच्चाई, बोले- वह उसे जलाना और गाड़ी से फेंकना चाहता था

Samarth Jurel Ne Bataya Abhishek Kumar Ka Sach: समर्थ जुरैल ने अभिषेक को लेकर किए खुलासे

नई दिल्ली :

Samarth Jurel Ne Bataya Abhishek Kumar Ka Sach: बिग बॉस 17 में बीते दो हफ़्तों में काफी कुछ देखने को मिला है. बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल के घर में आने से घर का माहौल बदल गया है. समर्थ जुरैल ने घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है. उन्होंने आते ही ईशा के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की, जहां उड़ारियां एक्ट्रेस उन्हें अपना बॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर रही थीं. बार-बार समर्थ के के कहने पर कि वे कैमरा के आगे झूठ ना बोलें ईशा अपनी बातों पर अड़ी रहीं. 

समर्थ जुरैल का अभिषेक को लेकर खुलासा

वहीं दूसरी तरफ ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ को घर के अंदर देख उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोए थे. इतना ही नहीं, उनकी समर्थ जुरैल से हाथापाई भी हो गई थी. ऐसे में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और घर के बाकी सदस्यों ने ईशा को समझाया कि उन्हें समर्थ के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लेना चाहिए. समर्थ ने ईशा से पूछा कि फिजिकली असाल्ट होने के बाद भी वे अभिषेक कुमार को कैसे एक दिन में माफ कर सकती हैं? घरवालों से बातचीत के दौरान समर्थ ने अभिषेक के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

ईशा को गर्म चाय से जलना चाहते थे अभिषेक 

समर्थ ने बताया कि अभिषेक अपने पजेसिव नेचर की वजह से ईशा को फिजिकली एब्यूज करते थे. समर्थ ने बताया कि एक बार ईशा ने अपनी बैकलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देख अभिषेक अपना आपा खो बैठे थे. दोनों कार में कहीं जा रहे थे और अभिषेक ने ईशा से उस फोटो को डिलीट करने को कहा. अभिषेक ने कहा कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो वे उन्हें कार से नीचे धक्का दे देंगे. इतना ही नहीं, समर्थ ने बताया कि एक दूसरे मौके पर अभिषेक ने ईशा के चेहरे पर गर्म चाय फेंकने और उन्हें जलाने की बात कही थी, जब ईशा ने उनकी किसी बात को मानने से इनकार कर दिया था. समर्थ जुरैल ने ये बातें खानजादी, अंकिता लोखंडे और बाकी कंटेस्टेंट को बताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com