Bigg Boss 17: ड्यूटी के कारण घरवालों का बवाल तो बायस्ड कहने वाले इस कंटेस्टेट पर पड़ा बिग बॉस का तीखा वार

Bigg Boss 17 23 October Update: बिग बॉस 17 के 23 अक्टूबर के अपडेट में अनुराग डोभाल को बिग बॉस फटकार लगाते हुए नजर आए हैं.

Bigg Boss 17: ड्यूटी के कारण घरवालों का बवाल तो बायस्ड कहने वाले इस कंटेस्टेट पर पड़ा बिग बॉस का तीखा वार

Bigg Boss 17 23 October Update बिग बॉस 17 का 23 अक्टूबर का अपडेट

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 23 October Update: बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार खत्म हो चुका है, जिसमें इस हफ्ते अभिषेक कुमार, नावेद सोल और मन्नारा चोपड़ा एलिमनेशन से बच गए हैं क्योंकि इस हफ्ते को इविक्ट नहीं हुआ. लेकिन एपिसोड खत्म होते होते अनुराग डोभाल का बिग बॉस पर एकतरफा और टीवी स्टार्स को सपोर्ट करने और अनफेयर होने का आरोप लगा, जिसके बाद आज यानी 23 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस अनुराग की क्लास लेते हुए नजर आए हैं, जिसे देखकर फैंस को हैरानी होने वाली है.  

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने अनुराग को पक्षपाती और अनफेयर कहने के लिए फटकार लगाई है. बिग बॉस ने अनुराग को मोहल्ले में बैठाकर कहा कि वह सिर्फ फुटेज पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें हर समय शिकायत करने के बजाय इस पर काम करना चाहिए.

ड्यूटी को लेकर हुई लड़ाई

लेटेस्ट एपिसोड में खानजादी के साथ एक बार फिर अंकिता लोखंडे की बहस हुई, जिसके बाद ड्यूटी पर घरवालों के बीच हंगामा देखने को मिला. 

अंकिता-विक्की के बीच हुई बहस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बहस देखने को मिल रही है. वहीं एक बार फिर दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली है. इसके बाद अंकिता रोती हुई नजर आईं, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है.