Bigg Boss 17 के लिए खत्म होगा इंतजार ! जानें कब, कहां और इस बार कौन होंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 को पिछले 13 सीजन से सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस सीजन भी बॉलीवुड के दबंग खान ही इस शो को होस्ट करने वाले हैं. यह शो इस बार नए अवतार में आ रहा है. कई बड़े नाम इस सीजन घर में धमाल मचाने को तैयार हैं.

Bigg Boss 17 के लिए खत्म होगा इंतजार ! जानें कब, कहां और इस बार कौन होंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से जुड़ी जानें पूरी डिटेल्स

खास बातें

  • बिग बॉस 17 से जुडी़ डिटेल्स
  • बिग बॉस 17 कब आएगा
  • बिग बॉस 17 कब और कहां देख सकेंगे
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का इंतजार खत्म होने वाला है. बहुत जल्द आपके फेवरेट शो का प्रीमियर होगा. शो का पहला प्रोमो आते ही फैंस का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है. इस प्रोमो में शो को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) 'दिल, दिमाग और दम' का खेल बताते हुए नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सक्सेस और पॉपुलैरिटी के बाद अब फैंस टीवी पर आने वाले शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी Bigg Boss 17 का इंतजार कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं कब से शुरू होगा ये शो, क्या होगी टाइमिंग और इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स घर में धमाल मचाने वाले हैं.

'बिग बॉस 17' कब से शुरू होगा

'बिग बॉस 17' की प्रीमियर डेट का अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, कहा यह जा रहा है कि बहुत जल्द इस शो की तारीख को लेकर खुलासा हो सकता है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस का नया सीजन अगले महीने यानी अक्टूबर लास्ट में शुरू हो सकता है. पिछला सीजन 1 अक्टूबर 2022 को शुरू हुआ था. 

'बिग बॉस 17' को कौन होस्ट करेगा

बिग बॉस 17 को पिछले 13 सीजन से सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस सीजन भी बॉलीवुड के दबंग खान ही इस शो को होस्ट करने वाले हैं. यह शो काफी पॉपुलर है और सलमान को दर्शक शो में देखना भी चाहते हैं. अपनी दमदार प्रेजेंस से एक बार फिर सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे.

बिग बॉस 17 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आ रहे 

नए सीजन में कई बड़े नाम इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. कुछ लीक्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, अभिषेक मल्हन, मनीषा रानी, हर्ष बेनीवाल, मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा और अवेज दरबार जैसे बड़े नाम इस सीजन बिग बॉस के घर में धमाल मचाते नजर आएंगे. हालांकि, ये सिर्फ अटकलें ही हैं.

बिग बॉस 17 की टाइमिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस इस बार भी 'कलर्स टीवी' और 'जियो सिनेमा' पर ऑन एयर होगा. पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन भी यह शो रात 9 बजे से 11:30 बजे तक आपका मनोरंजन करेगा. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे फैंस लाइव देख पाएंगे. इस शो के प्रोमो में कुछ डिटेल्स दी गई है. जिसमें सलमान खान को तीन आउटफिट्स और बैकग्राउंड के बीच बदलाव करते देखा जा रहा है. प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, 'हर बार बिग बॉस की सिर्फ आंख दिखती है पर इस बार नजर आएंगे तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम.'