Bigg Boss 17: घर में हुआ अनोखा नॉमिनेशन टास्क, किसने निभाई दोस्ती किसने किया वार जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 17 का गेम अप करने के लिए मेकर्स हर हफ्ते कुछ नया ट्राय करने में जुटे रहते हैं. इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क जरा हटके था.

Bigg Boss 17: घर में हुआ अनोखा नॉमिनेशन टास्क, किसने निभाई दोस्ती किसने किया वार जानकर रह जाएंगे हैरान

नील के अलावा इन दो पर मंडराया खतरा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 अपने 9वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है और हर हफ्ते ड्रामा और लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. इस हफ्ते सलमान खान के शो में एक नए वाइल्ड कार्ड के-पॉप आइकन ऑरा की एंट्री हुई और मौजूदा कंटेस्टेंट्स में से एक सना रईस खान शो से बाहर हो गईं. अब नए हफ्ते के साथ नए कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए हैं. यानी अब खतरे की तलवार किसी और सिर मंडरा रही है.

पिछले हफ्ते अरुण महाशेट्टी ने इम्यूनिटी हासिल कर ली जिसका मतलब है कि वह नॉमिनेशन से बच गए हैं. बिग बॉस हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स के लिए नॉमिनेशन टास्क प्लान करते हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस ने टास्क के बजाय कंटेस्टेंट्स को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे दो-दो नाम मांगे. बिग बॉस इनसाइडर 'द खबरी' के मुताबिक खानजादी ने रिंकू और ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया, ऑरा ने रिंकू और खानजादी को नॉमिनेट किया, नील ने खानजादी और विक्की को नॉमिनेट किया, ऐश्वर्या ने विक्की और खानजादी को नॉमिनेट किया, अनुराग ने अभिषेक और रिंकू को नॉमिनेट किया, रिंकू ने खानजादी और अंकिता को नॉमिनेट किया, अंकिता ने अभिषेक और मन्नारा को नॉमिनेट किया.

वहीं ईशा ने अभिषेक और अनुराग को नॉमिनेट किया, समर्थ ने अभिषेक और विक्की को नॉमिनेट किया, मन्नारा ने अनुराग और अभिषेक को नॉमिनेट किया, विक्की ने ऐश्वर्या और अभिषेक को नॉमिनेट किया, अरुण ने विक्की और अभिषेक को नॉमिनेट किया और अभिषेक ने समर्थ और विक्की को नॉमिनेट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके हिसाब से अगर देखा जाए तो बिग बॉस से पूरे सीजन के लिए पहले ही नॉमिनेट किए गए नील भट्ट के अलावा 3 कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते नॉमिनेशन का खतरा झेलना पड़ेगा. विक्की जैन, अभिषेक कुमार और खानजादी का नाम सबसे ज्यादा आया. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते के आखिर में किसका सफर खत्म होता है.