Bigg Boss 17 के दूसरे ही दिन हाथापाई पर पहुंचेगी बात, इन दो कंटेस्टेंट के बीच होगा बवाल

Bigg Boss 17 Episode 2 Promo: बिग बॉस 17 के दूसरे दिन घरवालों के बीच नॉमिनेशन के लिए जंग और कुछ मजेदार फाइट फैंस को देखने के लिए मिलने वाली है.

Bigg Boss 17 के दूसरे ही दिन हाथापाई पर पहुंचेगी बात, इन दो कंटेस्टेंट के बीच होगा बवाल

Bigg Boss 17 Episode 2 Promo: बिग बॉस 17 के दूसरे एपिसोड का प्रोमो वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस 17 के दूसरे एपिसोड का प्रोमो
  • बिग बॉस 17 में होगी फाइट
  • बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Episode 2 Promo: बिग बॉस 17 के प्रीमियर के बाद पहला दिन निकल चुका है, जो कि एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. हालांकि जबरदस्त लड़ाई देखने को नहीं मिली. लेकिन अब दूसरे एपिसोड के अपकमिंग प्रोमो ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है क्योंकि जहां घरवालों ने नॉमिनेशन में एक कंटेस्टेंट को टारगेट किया है तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि बात लड़ाई तक जा पहुंची. इसकी झलक प्रोमो में साफ देखने को मिल रही है. 

द खबरी के एक्स यानी ट्विटर पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि बिग बॉस 17 के दूसरे एपिसोड में क्या होगा. दरअसल, क्लिप में शुरु आत नॉमिनेशन से होती है, जिसमें घरवाले मन्नारा चोपड़ा का नाम लेते हुए नजर आते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस रोते हुए भी नजर आती हैं. वहीं आगे इंटेस फाइट दिखती हैं, जिसमें अभिषेक कुमार, सनी आर्या और अरुण श्रीकांत माशेट्टी से बहस करते हुए नजर आते हैं. वहीं बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को मारने की तरफ बढ़ जाते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. यह देखने के लिए बेताब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंटेस्टेंट के बारे में बात करें तो अभिषेक कुमार को उड़ारियां सीरियल में अमरीक सिंह विर्क के किरदार के लिए जाना जाता है. जबकि तहलका भाई के नाम से मशहूर सनी आर्य एक प्रैंक्सटर हैं. वह लोगों के साथ मज़ाक करते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें वायरल वीडियो के लिए कंटेंट शेयर करने के लिए जाना जाता है. अरुण श्रीकांत माशेट्टी की बात करें तो वह साउथ के फेमस गेमर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हैदराबाद के रहने वाले अरुण वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं.