BIGG BOSS 16: टास्क से पहले ही फायर होंगे नए कैप्टन, टीना को थाली बजाकर जगाएगी सुंबुल, देखें प्रोमो

बीते एपिसोड में जहां टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान की लड़ाई हुई तो वहीं टैरो कार्ड रीडर बनकर आए शेखर सुमन ने घर में चिंगारी लगाने का काम किया.

BIGG BOSS 16: टास्क से पहले ही फायर होंगे नए कैप्टन, टीना को थाली बजाकर जगाएगी सुंबुल, देखें प्रोमो

टीना को थाली पीटकर जगाएगी सुंबुल

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस हफ्ते भी कोई घर से बेघर नही हुआ. हालांकि अब्दू रोजिक बिग बॉस के फैसले के चलते शो से निकल गए हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि वह शो में दोबारा एंट्री लेंगे. वहीं अपकमिंग एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता की तकरार भी आगे बढ़ती हुई नजर आने वाली है. इसके अलावा कैप्टंसी टास्क में ऐसा होने वाला है, जो बिग बॉस 16 में कभी नहीं हुआ है.

कैप्टंसी से फायर होंगे विकास और सौंदर्या

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शो के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें कैंप्टंसी टास्क होते हुए दिखने वाला है. हालांकि इस टास्क के होने से पहले ही यह टास्क रद्द हो जाएगा. दरअसल, प्रोमो में, सौंदर्या और विकास कैप्टसी के दावेदारी के चलते आपस में लड़ेंगे और एक मत पर नहीं पहुंच पाएंगे, जिसके चलते बिग बॉस उन्हें फायर करने का फैसला करेंगे.

टीना को जगाएगी सुंबुल

कैप्टंसी टास्क के अलावा टीना और सुंबुल के बीच एक बार फिर बहस होती नजर आएगी. दरअसल, कैप्टंसी के आखिरी दिन टीना सो रही होंगी तो अलार्म बज जाएगा, जिस पर सुंबुल थाली बजाकर सभी घरवालों को जगाना शुरु कर देंगी. वहीं इस बात पर एक बार फिर सुंबुल और टीना आपस में भिड़ जाएंगी.

बता दें, बीते एपिसोड में जहां टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान की लड़ाई हुई तो वहीं टैरो कार्ड रीडर बनकर आए शेखर सुमन ने घर में चिंगारी लगाने का काम किया. दरअसल, मजाक मस्ती में शेखर को उनके दोष बताए. हालांकि कार्ड में पोपट दोष बताने के बाद शिव की प्रियंका से काफी लड़ाई हुई, जिस पर घर में बवाल हुआ.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com