Bigg Boss 16: प्रियंका को लेकर शिव ठाकरे और एमसी स्टेन ने कही थी ये बात, मीडिया ने पूछा सवाल तो उड़ गए होश

हाल ही में बिग बॉस 16 में मीडिया की एंट्री हुई. मीडिया ने सभी कंटेस्टेंट्स से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे और घरवालों को घेरने की कोशिश की. मीडिया के सवाल कुछ घरवालों की मुश्किलें बढ़ाते भी नजर आए.

Bigg Boss 16: प्रियंका को लेकर शिव ठाकरे और एमसी स्टेन ने कही थी ये बात, मीडिया ने पूछा सवाल तो उड़ गए होश

बिग बॉस 16 में पहुंचे मीडियावाले

नई दिल्ली :

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का फिनाले अब नजदीक है और इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स ही नहीं दर्शकों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ी हुई हैं. बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच ट्रॉफी को लेकर टक्कर देखी जाएगी. इस बीच हाल ही में बिग बॉस 16 में मीडिया की एंट्री हुई. मीडिया ने सभी कंटेस्टेंट्स से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे और घरवालों को घेरने की कोशिश की. मीडिया के सवाल कुछ घरवालों की मुश्किलें बढ़ाते भी नजर आए.

उड़े शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के होश

बिग बॉस 16 में पहुंचे मीडियावालों ने घर के सदस्यों से कई सवाल पूछे. एक सवाल करते हुए एक जर्नलिस्ट ने शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से पूछा कि वे लोग प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में बातें करते हैं. इस बीच एमसी स्टेन कई दफा प्रियंका की तारीफ भी करते हैं, लेकिन एक बार उन्होंने प्रियंका के फेस कट को लेकर बातें की और कहा कि प्रियंका की शक्ल लड़कों की तरह है. ये सवाल सुनते ही शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के चेहरे का रंग ही उड़ गया. हालांकि बाद में उन लोगों ने इस बारे में प्रियंका से बात की.

फिर भिड़ीं प्रियंका और अर्चना

बिग बॉस के घर के हालिया अपडेट की बात करें तो प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम एक बार फिर किचन के मसले को लेकर उलझ गईं. फिनाले एपिसोड जितना नजदीक आ रहा है, दोनों की लड़ाइयां भी बढ़ रही हैं. ऐसे में दर्शकों की नजर भी इन दोनों पर बनी रहती है. अब सभी को फिनाले का इंतजार है कि कौन ट्रॉफी पर कब्जा जमाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com