Bigg Boss 16: सलमान खान ने दर्शकों को किया हैरान, अब्दू रोजिक के बाद अब ये कंटेस्टेंट भी शो से हुई बाहर

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हर हफ्ते शो के अंदर कंटेस्टेंट्स कम होते जा रहा हैं. इस हफ्ते सलमान खान के इस शो अब एक और एलिमिनेशन हुआ है. बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने वाले इस कंटेस्टेंट का नाम श्रीजिता डे है.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने दर्शकों को किया हैरान, अब्दू रोजिक के बाद अब ये कंटेस्टेंट भी शो से हुई बाहर

सलमान खान ने दर्शकों को किया हैरान

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हर हफ्ते शो के अंदर कंटेस्टेंट्स कम होते जा रहा हैं. इस हफ्ते सलमान खान के इस शो अब एक और एलिमिनेशन हुआ है. बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने वाले इस कंटेस्टेंट का नाम श्रीजिता डे है. श्रीजिता डे इस रियलिटी शो में शुरुआत से जुड़ी हुई थीं. हालांकि शो के पहले एलिमिनेशन में उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था. हालांकि कुछ हफ्ते बाद श्रीजिता डे बिग बॉस 16 के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आईं.

लेकिन अब फिनाले से पहले वह शो से बाहर हो गई हैं. शो श्रीजिता डे ने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हैरान कर देने वाली बात यह है कि बिग बॉस 16 के घर में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स बेघर हो गए हैं. श्रीजिता डे से पहले शुक्रवार को अब्दू रोजिक ने भी बिग बॉस 16 के घर को बाय कर दिया. वह भी सलमान खान के इस शो में शुरू से आए हुए थे.  बिग बॉस 16 के घर में अब्दू रोजिक सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

19 साल के अब्दू रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं. लेकिन आज के समय में उन्हें भारत में हर कोई जानने लगा है. सोशल मीडिया पर भी अब्दू रोजिक की काफी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो को अक्सर पसंद करते रहते हैं. बहुत छोटी सी उम्र में अब्दू की समझदारी उन्हें और लोगों से बिल्कुल अलग बनाती है. उनकी मासूमियत का हर कोई कायल है.