विज्ञापन
This Article is From Nov 16, 2022

साजिद खान ने अर्चना को बात न मानने पर दे डाली सजा, शिव ठाकरे बोले- अब तू रोएगी

Bigg Boss 16: साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन में काम करने की जिम्मेदारी दी, जिसे उन्होंने करने से साफ मना कर दिया. अर्चना के मना करने के बाद साजिद खान बुरी तरह से भड़क गए हैं.

साजिद खान ने अर्चना को बात न मानने पर दे डाली सजा, शिव ठाकरे बोले- अब तू रोएगी
Bigg Boss 16: साजिद खान और अर्चना गौतम काम को लेकर झगड़ा
नई दिल्ली:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन काफी घमासान देखने को मिलता है. शो के अंदर एक पल के लिए कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के दोस्त होते हैं, तो दूसरे ही पल उनके बीच काफी झगड़ा देखने को मिलता है. कंस्ट्रेंट्स की बीच यह झगड़ा ज्यादातर कैप्टर की ओर से दिए गए काम को लेकर होता है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. इस हफ्ते बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान घर के कैप्टन बने हैं. वह सभी कंटेस्टेंट्स को अपने हिसाब से काम और जिम्मेदारी दे रहे हैं. 

साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन में काम करने की जिम्मेदारी दी, जिसे उन्होंने करने से साफ मना कर दिया. अर्चना के मना करने के बाद साजिद खान बुरी तरह से भड़क गए हैं. इतना ही नहीं किचन में काम करने से मना करने पर शिव ठाकरे और प्रियंका को भी काफी गुस्सा आया है. कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. जिसमें साजिद खान और अर्चना गौतम एक-दूसरे से झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. 

साजिद खान अर्चना गौतम से कहते हैं, 'सब अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, तुझे भी काम करना पड़ेगा. लेकिन अर्चना काम करने से मना कर देती हैं.' उनके जवाब में अर्चना कहती हैं, 'जिनकी कम ड्यूटी हैं आप उनको बोलिए. मैं यहां लेबर बनने थोड़ी न आई हूं.' उनका यह रवैया देख साजिद खान को गुस्सा आ जाता है और वह अर्चना को तुरंत किचन से बाहर जाने के लिए बोल देते हैं. वहीं अर्चना के लेबर बोलने पर प्रियंका कहती हैं, 'अगर तुम यहां दासी बनने नहीं आई हो तो फिर हम आपको महारानी भी नहीं बनने देंगे.'

दूसरे ओर शिव ठाकरे को भी इस पूरे मामले में गुस्सा आ जाता है और वह अर्चना से कहते हैं, 'तू अब शाम तक रोएगी.' इसके बाद शिव ठाकरे को वीडियो में अर्चना के कपड़े फेंकते हुए दिखाया गया है. उनकी इस हरकत पर अर्चना गुस्से में कहती हैं, 'मैं तेरे कपड़े फाड़ दूंगी.' सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऐश्वर्या राय को जब स्टेज पर खींच लाईं थीं श्वेता तिवारी, कजरारे गाने पर किया दोनों ने ऐसा डांस कि लोग बोले- 2 क्वींस इन वन फ्रेम
साजिद खान ने अर्चना को बात न मानने पर दे डाली सजा, शिव ठाकरे बोले- अब तू रोएगी
बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गौर को पीएम के घर से मिला स्पेशल इन्वाइट
Next Article
बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गौर को पीएम के घर से मिला स्पेशल इन्वाइट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com