Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में भाई साजिद को देख फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, कहा- मम्मी को तुम पर गर्व

इन दिनों सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 काफी सुर्खियों में हैं. शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. वह बिग बॉस 16 में कई फिल्मी सितारे और कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले भी मेहमान के तौर पर नजर आते रहते हैं.

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में भाई साजिद को देख फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, कहा- मम्मी को तुम पर गर्व

सलमान खान के शो में भाई साजिद को देख फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान

नई दिल्ली:

इन दिनों सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 काफी सुर्खियों में हैं. शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. वह बिग बॉस 16 में कई फिल्मी सितारे और कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले भी मेहमान के तौर पर नजर आते रहते हैं. जिसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं. अब रविवार को हुए वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 16 के घर में मौजूद कंटेस्टेंट फिल्म निर्माता साजिद खान की बहन मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान पहुंची. 

सलमान खान के शो में भाई साजिद खान को देख फराह खान फूट-फूटकर रोने लगीं. वीकेंड का वार एपिसोड में फराह खान मेहमान के तौर पर नजर आईं. इस दौरान उन्होंने स्टेज पर सलमान खान के साथ काफी मस्ती की. इसके बाद वह बिग बॉस 16 के घर में जाती हैं. इस दौरान बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंटे्स फ्रीज कर देते हैं. जिसके बाद कोई भी फराह खान को देखकर रिएक्ट नहीं करता है. वहीं फराह खान भाई साजिद को देखकर रोने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह साजिद खान से कहती हैं, 'मम्मी तुम्हें देखकर बहुत गर्व मेहसूस कर रही हैं.' भाई से यह बात कहने के बाद फराह खान फूट-फूटकर रोने लगती हैं. इसके बाद वह बिग बॉस 16 के अन्य कंटेस्टेंट्स से भी मुलाकात करती हैं. वह अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन को भी अपना भाई कहती हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक और फराह खान के फैंस वीडियो प्रोमो को काफी पसंद कर रहे हैं.