Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में धर्मेंद्र ने मारी एंट्री, एक्टर की बातें सुन सेट पर हंसी से लोटपोट हुए सलमान खान

छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर हफ्ते होने वाला वीकेंड का वार काफी सुर्खियों में रहता है. हर हफ्ते इस शो में कई फिल्मी सितारे आते हैं. यह सितारे सलमान खान और शो के कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती-मजाक भी करते रहते हैं.

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में धर्मेंद्र ने मारी एंट्री, एक्टर की बातें सुन सेट पर हंसी से लोटपोट हुए सलमान खान

वीकेंड का वार में धर्मेंद्र ने मारी एंट्री

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर हफ्ते होने वाला वीकेंड का वार काफी सुर्खियों में रहता है. हर हफ्ते इस शो में कई फिल्मी सितारे आते हैं. यह सितारे सलमान खान और शो के कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती-मजाक भी करते रहते हैं. नए साल पर होने वाला वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. इस बार सलमान खान के इस शो में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र नजर आने वाले हैं. शो में पहुंचकर वह और धर्मेंद्र काफी मस्ती करते नजर आएंगे. 

कलर्स टीवी चैनल ने ने बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें सलमान खान और धर्मेंद्र काफी मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बिग बॉस 16 के सेट पर धर्मेंद्र और सलमान खान को हाथों में हाथ डाले आते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान धर्मेंद्र बिग बॉस 16 की टीम के साथ काफी मस्ती मजाक कर रहे हैं. वहीं सलमान खान धर्मेंद्र की मजाकिया बातें सुनकर जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने हाल ही में अपना 87वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों सहित तमाम फैंस ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी. फैंस के भीड़ धर्मेंद्र के घर पर भी नजर आईं, जिसके साथ दिग्गज अभिनेता ने अपने जन्मदिन का केक भी काटा है.